Friday, March 29, 2024
featured

ऋतिक और टाइगर की एक्शन फिल्म की शूटिंग होगी 6 देशों में..

SI News Today
Hrithik and Tiger's action movie will be shot in 6 countries.
   

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. कुछ महीने पहले ही यशराज फिल्म्स ने ये ऐलान किया था कि वो इन दोनों स्टार्स को लेकर एक फिल्म का निर्माण करेंगे, जो कि एक्शन थ्रिलर होगी. इस खबर को सुनकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी खुश हो गए लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो इससे भी एक कदम आगे बढ़कर है, जो आपको और भी खुश कर देगी. अब आप ही बताइए कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को किसे देखना पसंद नहीं? शायद ही ऐसा कोई इंसान होगा जो ना कहे. यशराज फिल्म्स ने कुछ महीनों पहले ये ऐलान किया कि वो इन दोनों को लेकर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्माण करेंगे. और अब खबर ये आ रही हैं कि यशराज बैनर ने इस फिल्म को 6 देशों के 14 वर्ल्ड क्लास शहरों में शूट करने का प्लान बनाया है.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को ये जानकारी दी है कि, ‘जहां तक ऋतिक और टाइगर की आने वाली फिल्म के एक्शन की बात है तो इसका स्तर हॉलीवुड फिल्मों जैसा होगा. यशराज बैनर इस फिल्म को 6 देशों के 14 खूबसूरत शहरों में शूट करेगा. दर्शकों के सामने अभी तक ऐसी कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं आई है, जिसे इतने बड़े स्तर पर शूट किया गया हो. टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन पहली बार साथ आ रहे हैं, जिसकी वजह से यशराज बैनर कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता.

सिद्धार्थ आनंद ने लगाई मुहर
आपको बता दें कि, इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने मीडिया से बात करते हुए इस खबर पर अपनी मुहर लगाई है. आनंद के मुताबिक, ‘हम लोग अपनी इस फिल्म के साथ दर्शकों के सामने कुछ अलग पेश करने जा रहे हैं. इसके लिए हमने स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल, स्वीडन और भारत जैसे देशों को चुना है. दुनिया में बनने वाली बड़ी एक्शन फिल्मों के एक्शन सीक्वेंस इन देशों में शूट किए गए हैं. फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होगी.

SI News Today

Leave a Reply