Saturday, April 20, 2024
featuredदेशवीडियो

इंटरनेट पर छाया है राहुल और मोदी की झप्पी का Memes

SI News Today

On the internet everywhere Rahul and Modi’s Jhappi Memes

       

संसद में शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा खत्म करने के बाद अचानक से PM मोदी से जाकर गले लग गए जिसे देख कर संसद में बैठे लोग ही नहीं बल्कि खुद मोदी जी भी हैरान हो गए। मोदी को गले लगा के राहुल गांधी बोले यही होता है हिन्दू होने का मतलब और इसके बाद सीट पर वापस जाकर उन्होंने आंख मारी जो दिन भर सुर्खियों में छाई रही।

राहुल गाँधी की ये बचकानी हरकते सोशल मीडिया और पेपर की सुर्खियां बनकर लोगो को लुभाती रही। लोगो ने राहुल द्वारा पीएम को गले लगाना और फिर आंख मारने की घटना को अपने-अपने नजरिए और शब्दों में बयां किया। राहुल और मोदी की झप्पी का Memes इंटरनेट पर छाया रहा। इसी बीच डेयरी उत्पाद बनाने के साथ ही अपने चुटील कार्टून की वजह से चर्चा में रहने वाले अमूल ने भी एक दिलचस्प कार्टून जारी किया है।

अमूल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो कार्टून जारी किया है उसमें राहुल मोदी को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पर कैप्शन लिखा है- गले लगना या संकोची। इसे सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद किया। वनीता पांडे ने लिखा- बड़ी जल्दी। यह परफेक्ट मार्केटिंग है। राइटिस्ट सिंघवी ने लिखा- मुबारक हो राहुल गांधी आपको हग्गीज का ब्रांड एंबैसडर बनाने के लिए चुना गया है। रेनू भागवत गाडगी ने लिखा- इसी वजह से अमूल को भारत का स्वाद कहा जाता है।

वही कुछ लोगों ने कहा है कि उन्हें राहुल के आँख मारने कि अदा से इंटरनेट फेम प्रिया प्रकाश वर्रिएर की पुराणी यादें ताज़ा हो गयी।

कुछ लोग उनके ft. Rahul Gandhi “मेरे मोदी जी मुझको प्यार नहीं करते”- राहुल बाबा के नाम से वीडियो एडिट करके भी चला रहे हैं। कुल मिलकर राहुल गाँधी विपक्ष के नेता कम कपिल शर्मा शो के एंटरटेनर ज्यादा हो गए हैं।

 

 
SI News Today

Leave a Reply