Thursday, April 25, 2024
featured

क्या बीमारी के चलते शो छोड़ देंगी शमिता शेट्टी, जानिए…

SI News Today
Shamita Shetty will leave the show due to illness, know ...

मशहूर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 की शूटिंग अर्जेंटीना में शुरू हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ को टेलीकास्ट किया जाएगा. इसके साथ ही यह मालूम चला है कि शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए विकास गुप्ता और जैन इमाम को चोट भी आ गई है. रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई है कि शो में सभी कंटेस्टेंट स्टंट करने में अपना बेस्ट दे रहे हैं, लेकिन एक कंटेस्टेंट ऐसी हैं जिन्होंने अपना पहला टास्क भी पूरा नहीं किया है. ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी हैं.

शमिता शेट्टी अब तक अपनी खराब हेल्थ के चलते रिएलिटी शो के लिए स्टंट नहीं कर पाई हैं. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि शमिता शेट्टी ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 से अलग हो सकती हैं. शमिता को डेंगू बीमारी हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, ”पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है, पर शमिता ने इसमें कोई हिस्सा नहीं लिया. टीम ने बीते बुधवार पहली टास्क को पूरा किया.” साथ ही इस बात पर अभी फैसला होना बाकी है कि शमिता वहीं रहेंगी या फिर इंडिया में वापस आएंगी.”

खबर आ रही है कि शमिता अपनी खराब सेहत के बावजूद शो पर बने रहने चाहती है. उन्होंने मेकर्स को शूट पर जल्द ही लौटने का करार किया है. खबर के अनुसार, शमिता अपनी खराब सेहत के कारण शो से अलग नहीं होना चाहती. शमिता शेट्टी ने मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा लिया. ‘बिग बॉस 3’ का हिस्सा बनने वाली शमिता को वह शो भी शिल्पा शेट्टी की शादी के चलते जल्दी छोड़ना पड़ा था.

SI News Today

Leave a Reply