Tuesday, March 26, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

अगर नीयत साफ हो तो किसी के साथ खड़े होने से दाग नहीं लगते: नरेंद्र मोदी

SI News Today

If the truth is clear then standing with someone does not stain: Narendra Modi

लखनऊ: नरेंद्र मोदी ने यूपी में 60 हजार करोड़ रुपये की लागत से शुरू होने वाली परियोजनाओं के शिलान्‍यास आज किया. लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्‍ठान में हो रहे इस कार्यक्रम में मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे. यूपी के राज्‍यपाल रामनाईक, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, दिनेश शर्मा, मंत्री सतीश महाना, सुरेश राणा भी कार्यक्रम में उपस्थित हैं. इस दौरान योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि ‘हमारे एक साल में यूपी में 60 हजार करोड़ रुपये का निवेश किया’.

नरेेंद्र मोदी ने कारोबारियों के साथ खड़े होने पर कहा अगर आपकी नीयत साफ है तो किसी के साथ भी खड़े होने से दाग नहीं लगते हैं. हम वो लोग नहीं हैं जो उद्योगपतियों के साथ खड़े होने में डरते हों. जो गलत करेगा तो उसे देश छोड़कर भागना पड़ेगा या जेल जाना होगा. पहले लोग पर्दे के पीछे उद्योगपतियों से मिलना पसंद करते थे. वे लोग साथ खड़े होने से डरते थे. मोदी ने कहा कि भारी बारिश से कई राज्‍यों में परेशानी हो रही हैं. इस पर सरकार की नजर है. पूंजी निवेश में काफी रुकावटें आती हैं. यूपी में 60 हजार करोड़ रुपये का निवेश बहुत बड़ी उपलब्धि है. देश में मैन्‍यूफैक्‍चरिंग के क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए कई कदम उठाए गए हैं.

वही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में बेहतर 5 राज्यों में यूपी है. इस साल के अंत में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का हम शुभारंभ करने जा रहे हैं. कोई भी कंपनी प्रदेश से बाहर जाने को नहीं बल्कि विस्तार को तैयार हैं. मार्च 2017 से पहले कंपनियां प्रदेश के बाहर जाने को तत्पर थीं पर अब ऐसा नहीं हैं. जनवरी 2019 में प्रयागराज कुम्भ में मैं आप सबको आमंत्रित करता हूं.

SI News Today

Leave a Reply