Friday, March 29, 2024
featured

सलमान के पिता का रोल निभाएगा उनसे सिर्फ 9 साल बड़ा ये एक्टर…

SI News Today

Salman’s father will play the role only 9 years bigger than this actor …

सलमान खान की फिल्म भारत में अब एक और कलाकार की एंट्री हो चुकी है. ख़ास बात ये है की जिस कलाकार की एंट्री हुई है वो इस फिल्म में सलमान खान के पिता का रोल निभाएंगे. हम बात कर रहे है जैकी श्रॉफ की. पहले भी जैकी अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मलहोत्रा के पिता का रोल बड़े पर्दे पर निभा चुके है. इंट्रेस्टिंग बात यह है की जैकी सलमान खान से मात्र 09 साल बड़े हैं. ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की हिन्दी रीमेक है. इस फिल्म में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. वही अब भारत में दिखाया जाएगा.

सलमान पिता की भूमिका में लोग जैकी को कितना पसंद करते हैं यह तो बाद में ही पता चलेगा. इस फिल्म में पिता व पुत्र के बीच एक सुंदर कहानी को दिखाया गया है. इसी के चलते जब जैकी श्रॉफ को इस फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया तो उन्होंने कहानी को पसंद करते हुए इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. फ़िलहाल जैकी श्रॉफ इस फिल्म की टीम को सितम्बर में ज्वॉइन करने वाले है.

फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है अली अब्बास जफर. सलमान के साथ पहले भी अली काम कर चुके है. इन दोनों की जोड़ी को पब्लिक ने काफी पसंद किया है. दोनों ने पहले ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉक-बस्टर फिल्में दी है. अब एकबार फिर से आने वाली फिल्म ‘भारत’ में दोनों काम करने जा रहे हैं. फिल्म का एलान जब से हुआ है, तभी से फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर आती रहती है.

SI News Today

Leave a Reply