Thursday, April 25, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

हॉनर ने अपना आकर्षक फोन Honor 9N किया लॉन्च…

SI News Today
Honor Launches Its Attractive Phone Honor 9N ...

इस साल की शुरुआत में चीनी स्मार्टफोन मेकर हुआवे की सब ब्रांड Honor ने भारत में अपना बजट स्मार्टफोन Honor 9 lite लॉन्च किया था. ये फोन कंपनी के लिए बेहद फायदेमंद रहा और भारत में इसकी 10 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिकी और अभी भी बिक रही हैं. लेकिन कुछ समय पहले ही कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इससे मिलता जुलता और कहीं ज्यादा आकर्षक फोन Honor 9N लॉन्च किया. Honor 9N को लेकर लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस फोन के जरिए कंपनी ग्राहकों और बेहतर एक्सपीरियंस देना चाहती है.

Honor 9N लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी डिजाइन को लेकर खींचता है. फोन का डिजाइन कमाल का है. इसका ग्लास बैक फोन को काफी हद तक मिरर जैसी फिनिश देता है. साथ ही इस फोन में कई बेहतरीन कलर ऑपशंस (लावेंडर पर्पल, मिडनाइट ब्लैक, रॉबिन एग ब्लू और सफायर ब्लू) मिल रहे हैं. मल्टीपल कलर ऑप्शंस में इस फोन को लॉन्च करने का फैसला मार्केट में युवा कस्टमर्स को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. आजकल ज्यादातर फोन फ्रिंगरप्रिंट सेंसर से लेस आते हैं और Honor 9N में भी ये फीचर दिया गया है. फोन में ये सेंसर पीछे की तरफ दिया गया है. लेकिन इससे भी ज्यादा खास बात ये है कि इस बजट फोन में फेशियल रिकॉग्निशन सेंसर का भी फीचर दिया गया है. डिस्पले: नॉच स्क्रीन इन दिनों ट्रेंड में है और Honor 9N में इस बात का ध्यान दिया गया है.

बैटरी: 3000 mAH
कैमरा: फोन में आपको LED फ्लैश के साथ 13MP और 5MP ड्यूल कैमरा मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए इसमें आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा.
परफॉर्मेंस: Huawei Honor 9N में Kirin 659 प्रोसेसर के साथ 4GB की रैम दी गई है. फोन में 32GB, 64GB और 128GB इनबिल्ट का ऑप्शन दिया गया है. 32GB स्टोरेज वाले फोन में 3GB रैम दी गई है. जबकि 64GB और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज वाले में 4GB रैम दी गई है.
Honor 9N (32GB): 11,999 रुपए, Honor 9N (64GB): 13,999 रुपए, Honor 9N (128GB): 17,999 रुपए

SI News Today

Leave a Reply