Saturday, April 20, 2024
featuredदुनियादेश

अपनी शादी के पहले विदेश में पासपोर्ट ग़ुम जाने से पेरशान इस सख्श ने लगाई सुषमा स्वराज से गुहार

New Delhi: External Affairs Minister Sushama Swaraj at the Parliament house in New Delhi on Friday. Photo by Vijay Verma(PTI7_28_2017_000087B)
SI News Today

Man lost his passport in Washington before his marriage requested Shushma Swaraj to help.

     

यूँ तो अक्सर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज विदेश में फंसे लोगो को देश वापस लाती रहती हैं. लेकिन इस बार एक अलग ही किस्सा सामने आया जिसमे एक सख्श ने अपनी शादी के कुछ दिनों पहले ही वाशिंगटन में अपना पासपोर्ट गुमा दिया, जिसके बाद उसका एक ही सहारा रह गयी थी, जिसके लिए इस सख्श ने सुषमा स्वराज को ट्वीट करते हुए लिखा कि सुषमा स्वराज जी मैंने अपना पासपोर्ट वाशिंगटन डी सी में कहीं खो दिया है. लेकिन मेरी इस अगस्त 13 – 15 को शादी है जिसकी वजह से मुझे वापस हिंदुस्तान आना है.इसलिए कृप्या करके मेरी मदद करिये ताकि मैं वक़्त रहते अपनी शादी में शामिल हो सकूँ.

वही इस सख्श द्वारा मदद मांगने पर सुषमा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि आपने अपना पासपोर्ट बहुत ही गलत समय खो दिया है. बहरहाल, आपको अपनी शादी में वक़्त पर पहुंचने के लिए हम आपकी पूरी मदद करेंगे. जिसके बाद इस सख्श की मदद के लिए सुषमा ने अमेरिका में भारतीय राजदूत नवतेज सरना से इस सख्श का पासपोर्ट उसे जल्द ही दिलाने को कहा है.

SI News Today

Leave a Reply