Friday, April 19, 2024
featuredदेश

छापेमारी के दौरान सेनेटरी के गोदाम में मिली 2 करोड़ से ज्यादा की देसी-विदेशी शराब

SI News Today

During the raid, more than 200 million foreign-made liquor in sanitary warehouse

      

आबकारी महकमे ने गोजाजाली उत्तर में एक सेनेटरी गोदाम में छापा मार दिया और छापामारी के दौरान करोड़ो की देसी व विदेशी शराब भी बरामत की गयी। आपको बता दे कि यह सेनेटरी गोदाम लंबे समय से चर्चाओं में रहने वाले शराब कारोबारी नवीन पंत की बताई जा रही है। तो वहीं आबकारी विभाग पेटियों की गिनती करने में जुटी है। दरअसल आबकारी विभाग को गुरुवार को सूचना मिली थी कि गोजाजाली उत्तर में एक सेनेटरी गोदाम में करोड़ो की अवैध शराब भारी मात्रा मे रखी हुई है। जिसके पश्चात दोपहर को लगभग डेढ़ बजे के बीच  जिला आबकारी अधिकारी, उप आबकारी आयुक्त प्रदीप कुमार और आबकारी निरीक्षक महेंद्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में टीम ने गोदाम को चारों तरफ से घेर लिया।

बता दे कि गोदाम की देखरेख करने वाले गोजाजली निवासी जवाहर के बेटे सुखलाल से गोदाम की चाबी मंगाई गई। जैसे ही गोदाम को खोला गया तो उसमें सैकड़ों देसी व विदेशी शराब की पेटियां भरी थी जिसे देखकर आबकारी टीम भी दंग रह गई। इतना ही नही बरामद की गई शराब की कीमत दो करोड़ से अधिक बताई जा रही है। और प्राप्त शराब दबंग, गुलाब और मेकडवल ब्रांड की है।

वहीं आबकारी के 25 जवान शराब की पेटियों की गिनती कर रहें हैं। गोदाम के केअर टेकर जवाहर ने बताया कि यह सब कुछ शराब कारोबारी नवीन पंत का है। आस पास के लोगो का कहना है कि इस गोदाम से दिन रात शराब की स्मगलिंग की जा रही थी। दरअसल कुछ दिन पहले भी आबकारी ने कुख्यात शराब स्मगलर सुनील लाल को भी पकड़ा था। उतना ही नही इससे पहले भी कई बार आबकारी और पुलिस शहर से लेकर गांव तक शराब के कई अवैध गोदामों में छापेमारी कर चुकी है। जिसमे लाखों रुपये की शराब बरामद हुए थे।

SI News Today

Leave a Reply