Thursday, March 28, 2024
featured

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा की माँ को इवेंट में किया इग्नोर..

SI News Today

सलमान की फिल्म भारत से जब से प्रियंका चोपड़ा ने किनारा किया है तब से प्रियंका और सलमान के बीच कुछ ठीक नहीं है. हाल ही में मनीष मल्होत्रा के शो के दौरान दबंग खान का प्रियंका की मां के साथ किया गया बर्ताव इस ओर इशारा कर रहा है. हाल ही में सलमान ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो में कटरीना कैफ के साथ रैंप वॉक किया. सलमान-कटरीना के इस रैंप वॉक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इस इवेंट में तमाम मशहूर चेहरे मौजूद थे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस इवेंट में मधु चोपड़ा करीब 9:30 पर पहुंची थीं. मधु चोपड़ा मनीष को बधाई देने के लिए स्टेज के पीछे गई थी जहां पर सलमान और कटरीना रैंप वॉक करने की तैयारी कर रहे थे. सलमान ने जैसे ही प्रियंका की मां को देखा तो मुंह मोड़ लिया और कटरीना से बातों में लग गए. इस घटना के बाद से कहा जा रहा है कि सलमान ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को नजर अंदाज किया.

इस बर्ताव को प्रियंका से दबंग खान की नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल,प्रियंका चोपड़ा सलमान के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आने वाली थी. बाद में प्रियंका ने ‘भारत’ फिल्म छोड़ दी. कहा जा रहा था कि प्रियंका के इस फैसले से सलमान उनसे खफा है. हालांकि ‘भारत’ फिल्म को छोड़ने को लेकर पहले ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका की शादी इसकी वजह है लेकिन बाद में ऐसी खबरें आने लगी कि प्रियंका स्क्रीन स्पेस से खुश नहीं थीं.

SI News Today

Leave a Reply