Friday, April 19, 2024
featured

पति ने ट्वीट कर के बताया सोनाली बेंद्रे की सेहत का हाल…

SI News Today
Sonali Bendre's health condition told by tweeting ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर जब से मिली तब से ही हर कोई परेशान है खास कर के सोनाली के फैंस इस समय बेहद दुखी है. सोनाली ने इस बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया से लोगों को दी थी. इलाज के दौरान भी सोनाली सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को अपने बारे में जानकारी देती रहती हैं. पिछले दिनों सोनाली को बीमारी के कारण उन्हें अपने बाल कटवाने पड़े थे. अब सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने टवीट् कर के उनकी सेहत की जानकारी दी हैं.

पति ने किया ट्वीट
पति गोल्डी बहल ने ट्वीट कर लिखा हैं, ‘सोनाली को इस तरह प्यार और सपोर्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. वह अभी स्टेबल है और बिना किसी दिक्कत के अपना इलाज करा रही हैं. यह एक लम्बा सफर है लेकिन हमने सकारात्मक शुरुआत की है.

इस चैलेंजिंग टाइम में सोनाली के दोस्‍त और परिजन उनका पूरी तरह साथ दे रहे हैं. सोनाली भी खुद के अपने अंदर पॉजिटिविटी बनाई हुई हैं. फिल्मकार उमंग कुमार ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं उन्हें बहुत याद करता हूं लेकिन मैं जानता हूं कि वह एक योद्धा हैं. वह जरूर वापस आएंगी. वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.’ पिछले दिनों बॉलीवुड से अक्षय कुमार सोनाली से न्यूयार्क में मिल कर आये थे. वहीं कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और अदिति राव हैदरी सोनाली की परिवार से मिली थीं.

SI News Today

Leave a Reply