Thursday, March 28, 2024
featured

सलमान खान की जिंदगी में लौट रही हैं दबंग गर्ल सोनाक्षी…

SI News Today
Dabang Girl Sonakshi is returning to Salman Khan's life ...

वैसे तो आजकल सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर बाजार काफी गर्म है और आये दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है लेकिन इस समय सोनाक्षी को लेकर एक खबर सामने आई है। वैसे ही सोनाक्षी को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी कि चुलबुल पांडे की जिंदगी में इस बार उनकी एंट्री होगी कि नहीं होगी। दरअसल, चर्चाएं थीं कि इस बार दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नहीं होंगी। लेकिन सोनाक्षी ने खुद बातचीत में यह बात स्पष्ट किया है कि वह दबंग 3 कर रही हैं और वो ही कर रही हैं।

सोनाक्षी कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि मैं दबंग का हिस्सा नहीं बनतीं। चुलबुल की रज्जो लौट रही है। यह मेरे लिए खास और स्पेशल फिल्म हमेशा रहेगी। मुझे तो खुशी है कि इस बार कहानी और मजेदार होने जा रही है। सोनाक्षी ने बताया है कि वह इस वक्त धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद जल्द ही दबंग 3 की शूटिंग शुरू होगी। उन्होंने यह भी बताया है कि सलमान खान अभी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। भारत की शूटिंग के कुछ शेडयूल पूरे होने के साथ ही दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो जायेगी। दबंग 3 प्रभुदेवा निर्देशित करने जा रहे हैं। इस बारे में भी सोनाक्षी का कहना है कि वह इस बात के लिए पूरी तरह से तैयार हैं कि उन्हें प्रभुदेवा के साथ फिर से काम करना है। वह कहती हैं ये टीम मेरे लिए घर जैसी है।

बता दे की सलमान और प्रभुदेवा दोनों के साथ ही वह पहले काम कर चुकी हैं। फिल्म की कहानी क्या होगी। इस पर बात करने से तो सोनाक्षी ने इनकार किया है। लेकिन वह कहती हैं कि मैंने शुरुआत दबंग से की थी और तब से अब तक में सलमान खान के साथ उनका रिश्ता बहुत स्ट्रांग हुआ है. सोनाक्षी कहती हैं कि अब भी जहां उन्हें लगता है कि सलमान की राय लेनी चाहिए। वह लेती हैं और उनसे बातचीत करती हैं। हाल ही में हुए दबंग टूर में वह सलमान खान के साथ थीं और वहां उनके साथ उनकी बांडिंग और भी अच्छी हो गयी थी।

SI News Today

Leave a Reply