Friday, March 29, 2024
featuredदेशबिहार

स्वाति मालीवाल ने पत्र लिखकर लगाया नीतीश पर आरोप, कहा शेल्टर होम में रोज नेता करते थे रेप

SI News Today

Swati Maliwal wrote a letter and alleged allegations against Nitish, said political leader used to rape in  Shelter Home daily.

#Bihar    #Girlchild #BiharClose #SwatiMaliwal #ChiefMinister #NitishKumar #GirlRape #Letter

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने बिहार के मुख्यमन्त्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा. इस पत्र में स्वाति ने नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वही दो पन्ने के इस पत्र में स्वाति ने नीतीश से सवाल करते हुए लिखा कि सर, आपकी कोई बेटी तो नहीं है लेकिन क्या मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि अगर उन 34 लड़कियों में से एक भी आपकी बेटी होती तो भी क्या आप कोई एक्शन नहीं लेते ?

वही स्वाति ने आगे लिखा कि मझे पता है बिहार मेरे कार्यक्षेत्र में नहीं है, लेकिन मुजफ्फरपुर के बालिका गृह कांड दुनिया का सबसे भयावय कांड में से एक हैं इसलिए एक महिला होने के नाते मैं ये पत्र लिख रही हूं. स्वाति ने आगे लिखा कि मुजफ्फरपुर के बालिका गृह की 34 लड़कियां जिनकी उम्र करीब 7 से 14 साल के बीच की थी उनके साथ बार-बार रेप किया गया , जिसमे से कुछ का तो मर्डर तक कर के बालिका गृह में ही दफना दिया.

स्वाति ने अपने पत्र में आरोप लगते हुए लिखा कि एनजीओ का मालिक ब्रजेश ठाकुर, कई अफसर और नेता रोज रात में आकर उन बच्चियों के साथ रेप किया करते थे. वही टिस की रिपोर्ट आने के 3 महीने तक नीतीश सरकार ने कोई एक्शन नहीं तक लिया. यहा तक की किसी एक भी मंत्री ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया. जिसका मुझ बहुत दुःख है.

स्वाति ने आगे लिखा कि यही वजह है कि जब मीडिया के दबाव में कई दिन हैवान बादब्रजेश ठाकुर अरेस्ट हुआ तब उसके चेहरे पर मुस्कुराहट थी. जोकि उसके पॉलिटिकल रसूख को दर्शाती है.उसे भी मालूम है कि हमारे देश का सिस्टम खोखला है जो उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा.

SI News Today

Leave a Reply