Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

सलमान खान का विदेश जाना नही रहा अब आसान, लेनी होगी कोर्ट की इजाजत

SI News Today

Salman Khan is not going abroad, now it is easy to get the court permission

   

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट के नियम के अनुसार भारत के बाहर जाने से पहले लेनी होगी प्रत्येक बार माननीय न्यायालय की इजाजत। दरअसल यह आदेश सलमान खान को काला हिरण शिकार के मामले के पश्चात दिया गया है। इस आदेश से तो एक बात साफ है कि इससे सलमान खान की आने वाली फिल्मों की शूटिंग तो प्रभावित होगी ही। आपको बता दे कि सलमान खान बहुत ही जल्द अली अब्बास की फिल्म बारत में दिखाई देगें और अभी इस फिल्म पर काम जारी है।

वहीं किक-2 व दबंग-3 को लेकर भी मेकर्स पूरी तैयारी कर रहें हैं। फिलहाल सलमान खान को काला हिरण के मामले दोषी पाया गया था। जिसके पश्चात अदालत ने उन्हें 5 वर्ष की सजा सुनाई थी। जिस कारण 19 वर्ष पुराने मामले में सलमान खान को जेल भी जाना पड़ा था। हां वो बोत और है कि दे ही दिन के अंदर उनकी करा ली गयी थी। वहीं जब मीडिया से बातचीत हुई तो सलमान खान ने कहा कि अपका क्या लगता है, कि में हमेशा के लिए जेल में चले जाना वाला हूं।

आपको बता दे कि इस मामले से सिर्फ सलमान खान को ही दोषी नही माना गया था बल्कि फिल्म अभिनेता सैफ अली खान व फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को भी दोषी ठगराया गया था। दरअसल सलमान खान पर आरोप था कि उन्होंने शूटिंग के बाद सन 1998 में राजस्थान में संरक्षित प्रजाति वाले दो काले हिरणों का मारा था। जिसके पश्चात सलमान खान पर केस किया गया था और वो आज तक इस केस के चलते कोर्ट के चक्कर काट रहें हैं।

SI News Today

Leave a Reply