Thursday, March 28, 2024
featured

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ में अब होंगे काफी बदलाव…

SI News Today
Hrithik Roshan's film 'Super 30' will now be a big change ...

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसा कहा गया था कि ये फिल्म ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की जिंदगी के ऊपर आधारित किया जा रहा है. लेकिन अब ये फिल्म किसी की बायोपिक नहीं रहेगी. कहानी में अब काफी बदलाव किया जाएगा और उस बदलाव की वजह से ये फिल्म फिक्शनल कहानी बन जाएगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, आनंद कुमार का किरदार निभा रहे थे. फिल्म की शूटिंग कई शेड्यूल में चल रही है.

आनंद कुमार के पटना स्थित कोचिंग इंस्टीट्यूट को लेकर लगातार मीडिया में ऐसी खबरें आ रही नकारात्मक खबरें, घोटालेबाजी की वजह से आनंद की सकारात्मक छवि पर काफी बुरा असर पड़ा है और इसी वजह से मेकर्स जो कि आनंद कुमार को एक आइकॉनिक छवि के तौर पर दर्शा रहे थे. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

ऋतिक ने इस फिल्म के लिए अपने लुक पर काफी काम किया है. उनकी फिल्म से कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर नजर आ चुकी हैं. जाहिर है कि ऋतिक भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे. क्योंकि फिल्म की कहानी भी आनंद कुमार पर ही आधारित थी. इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कई बार बदलाव किए गए हैं. अब ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

SI News Today

Leave a Reply