Friday, March 29, 2024
featuredबिहार

जानिये गडकरी के किस बयान पर राहुल गांघी ने कसा शिकंजा

SI News Today
Do you know what Rahul Gandhi has done on Gadkari's statement?

#governmentjob

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिया ऐसा बयान जिसके चलते यह सरकार की फजीहत का एक बहुत कारण बन गया है। दरअसल गडकरी के इस बयान के बाद सभी विपक्षी दल मोदी पर हमला बोल रहें हैं। वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांघी ने भी कोई कसर नही छोड़ी है, उन्होंने भी गडकरी के ऐसे बयान पर शिकंजा कस दिया है। बता दे कि औरंगाबाद में नितिन गडकरी ने कहा था कि नौकरिया कम हो रही हैं, इसलिए आरक्षण रोजगार की गारंटी नही है। जिसके पश्चात राहुल गांधी ने गडकरी पर हमला करते हुए ट्विटर के जरिये कहा कि गडकरी जी बहुत अच्छे, प्रत्येक भारतीय व्यक्तियों का भी यही सवाल है कि कहां है नौकरियां। दरअसल औरंगाबाद में नितिन गडकरी ने जब बयान दिया तो उसमें उन्होंने कहा कि नोहकरियां कम हो रहीं हैं जिसके चलते रोजगार की गारंटी आरक्षण नही है। हालांकि नितिन गडकरी तो महाराष्ट्र में आरक्षण से जुड़े वर्तमान आंदोलन व अन्य समुदायों द्वारा इस प्रकार से जुड़े मांगों के सवालों के जवाब दे रहे थे।

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता का कहना है कि कहां हैं नौकरियां, बैंक में तो आईटी के कारण नौकरियां कम हो गयी हैं। यदि आरक्षण दे दिया भी जाता है तो कहां हैं नौकरियां, सरकारी भर्ती तो रुकी हुई है।

आपको बता दे कि गडकरी का कहना यह है कि आरक्षण के साथ एक सबसे बड़ी समस्या है और यह समस्या पिछड़ापन है जो कि अब एक राजनीतिक मुद्दा बन कर रह गया है। जिसको देखो वही कह देता है कि मै पिछड़ा हूं उत्तर प्रदेश और बिहार में ब्राहमण की स्थिति अच्छी खासी है और वो राजनीति में भी अपने कदम रखे हुए हैं। जिसके बाद भी वो खुद को पिछड़ा बोलते हैं।

SI News Today

Leave a Reply