Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

राहुल गांधी ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर चुप्पी क्यों साधें हैं पीएम मोदी

SI News Today

Rahul Gandhi attacking Modi, why PM is silent on corruption PM Modi

          

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस की संसदीय दल  बैठक में निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्‍टाचार के उन सभी मामलों में चुप क्यों हैं पीएम मोदी और उनकी इस चुप्पी की क्या है वजह। साथ ही रोहु गांधी ने यह भी कहा कि सभी कार्यकर्ता तैयार हो जाएं 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए। वहीं दूसरी तरफ भाजपा की संसदीय दल बैठक संसद के लाइब्रेरी बिल्डिंग में हुई।

दरअसल राहुल गांधी ने कहना है कि भ्रष्टाचार के जितने भी मामले हैं उन सभी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप हैं और राफेल तो एक बहुत बड़ा घोटाला है। उसके बाद उन्होंने कहा कि हम अपनी लड़ाई को समाप्त नही करेंगे। हमारे देश में बेरोजगारी हैं और यह एक बहुत बड़ा मुद्दा है, जिसके लिए कांग्रेस के सांसदों ने आज से 4 साल पहले ही लड़ाई शुरु कर दी थी और वह अभी भी चल रही है। हम सब जानते हैं कि यह साल हमारे लिए अत्यधिक परेशानियों से भरा है। लेकिन इतनी समस्याओं के बाद भी आगे चलकर इसी प्रकार सरकार को टक्कर देगें और 2019 के चुनाव में एक बहुत बड़ी जीत के साथ एक बार फिर से कदम रखेंगें।

आपको बता दे कि संसद के मानसून सत्र का यह दूसरा ऐसा अवसर है जिसमें प्रधाम मंत्री नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी ने हमला बोला है। जी हां इसके पहले भी जब अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हुई थी तब राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार सहित कई अन्य मुद्दों को भी लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। हां वो बात और है कि तब राहुल गांधी को पीएम मोदी द्वारा एक बेहतरीन जवाब भी मिला था।

वहीं आज 14वां दिन है संसद के मानसून सत्र का और आज भी सदन में मुजफ्फरपुर शेल्टपर होम में बच्चियों संग हुए दुष्कार्म के मुद्दों पर हंगामा होने की आशंका है। हालांकि इस मुद्दे पर सोमवार को भी बहुत हंगामा हुआ था। जिसके पश्चात कांग्रेस द्वारा यह मांग की गयी था कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह के इस मुद्दे पर अपा बयान दें। इतना ही नही आज भी कांग्रेस की इस मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की पूरी गुंजाइस है।

SI News Today

Leave a Reply