Monday, March 25, 2024
featuredदेश

राहुल गांधी ने दी पीएम मोदी को चुनौती, राफेल विमान के मुद्दे पर करेंगे मोदी से घंटो बहस

SI News Today

Rahul Gandhi will challenge PM Modi on the issue of Rafale aircraft; Hours debate with Modi

         

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिया एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती। जी हां राहुल गांधी ने दिया राफेल विमान पर पीएम मोदी को बहस करने की चुनौती। दरअसल कांग्रेस ने राफेल सौदे के मामले में कई सारे सवाल उठाकर आरोप लगाया कि सरकार राष्ट्रीय हितों से समझौता करती है।

आपको बता दे कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर कर्नाटक में प्रदेश द्वारा आयोजित की गई रैली में कहा कि राफेल सौदे के मामले को लेकर उनके व प्रधानमंत्री के बीच एक बहस होनी चाहिए। उनका कहना है कि इस मुद्दे पर वो विस्तार से घंटों तक बोलेंगे। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि चौकीदार ही भागीदार हैं। इतना ही नही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करदाताओं को बी पैसा चुराने का आरोप लगाया है साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने उस पैसे को अपने मित्र को दिया है। राफेल सौदा में जिनकी कंपनी को कथित तोर पर एक अनुबंध मिला है। उन्होंने कहा कि मोदी जी प्रधानमंत्री नही हैं, बल्कि वह 15 से भी ज्यादा धनी कारोबारियों को प्रधानमंत्री हैं।

दरअसल 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद के लिए भारत ने लगभग 58,000 करोड़ रूपये की लागत से फ्रांस के साथ एक अंतर सरकारी समझौते पर पिछले साल सितंबर में हस्ताक्षर किये थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तो बलात्कार की घटनाओं को लेकर भी पीएम मोदी को नही छोड़ा, उन्होंनेल कहा कि प्रधानमंत्री ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को नारा तो दे दिया, लेकिन उन्होंने ये तो कहा ही नही कि बेटियों को किससे बचाना है। राहुल गांधी का कहना है कि उत्तर प्रदेश मे बलात्कार होता है और बीजेपी का नेता पकड़ा जाता है। हमने देखा है बिहार में बच्चियों से बलात्कार के मामले को उनमें बीजेपी के नेताओं के भी नाम सामने आए हैं। जिसके बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पर एक भी शब्द नही बोला है।

SI News Today

Leave a Reply