Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

रोजगार के मुद्दे को उठाते हुए राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर वार, नाले में पाइप लगाओ, पकौड़े बनाओ

SI News Today

Raising the issue of unemployment, Rahul Gandhi did the PM Modi, put a pipe in the drain, make pakodas.

    

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 10 अगस्त को पर बोलते हुए एक ऐसे आदमी की कहानी को सुनाया था जिसने गंदे नाले में पाइप लगाकर उसके गैस का प्रयोग किया था और उस आदमी ने इस गंदे नाले के गैस से चाय बनाया था।

दरअसल पूरी बात ये है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी ने जी ने एक किस्सा सुनाया था, जिसमें एक आदमी ने नाले में पाइप लगाकर उससे निकलने वाली गैस से चाय बनाया था। तो उसी बात को लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक नई रणनीति है, जिसमें वो रोजगार देना चाहते हैं। नाले में पाइप लगाओ और पकौड़े बनाओ।

आपको बता दे कि कर्नाटक के बीदर रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना देते हुए पीएम मोदी पर वार करके कहा कि ये नरेंद्र मोदी जी की रोजगार रणनीति है कि नाले में पाइप लगाओ और पकौड़े बनाओ। दरअल राहुल गांधी ने रोजगार के मुद्दे को उठाते हुए साधे मोदी पर निशाना साधकर कहा कि नाले से निकली हुई गैस रोजगार देने की रणनीति है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर शिकंजा कसते हुए कहा कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाले पीएम मोदी जी अब यह कह रहे हैं कि आप पकौड़े बनाओ, हम गैस नही देंगे।

SI News Today

Leave a Reply