Thursday, April 25, 2024
featuredदिल्लीदेश

जानिये क्यों नही जाते लोग इस महल में

SI News Today

Know why people do not go to this palace.

       

दुनिया में भी कई तरह के लोग होते हैं जहां किसी को सूनसान व रहस्यमयी जगहों पर जाना बहुत अच्छा लगता है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके लिए यह सिर्फ एक डरावने सपने के जैसा होता है। अगर आप भी ऐसी जगहों को पसंद करते हैं तो दिल्ली जाइएगा जरूर।

दरअसल यह इलाका आर्मी की उपस्थिति में है और दिल्ली में छोटे से जंगल के रूप में दिखाई देता है जो कि बेहद सुरक्षित माना जाता है। यह पेड़ों से घिरा हुआ है। लोगों का कहना है कि इस इलाके में लिफ्ट मांगती हुई एक बुजुर्ग महिला है नज़र आती है, जो सफेद कपड़ों में रहती पर आज तक उसने किसी पर कोई हमला नही किया है। आपको बता दें कि उस महिला के वहां पर होने की वजह से ही उस महल का नाम भूली भटियारी पड़ा है।

गौरतलब है कि आए दिन वहां शिकायत आती है कि रात को यहां लोगों को मार पड़ती हैं। और जब भी कभी कोई गाड़ी उधर से गुजरती है तो गाड़ियों के आगे आकर एक औरत दौड़ने लगती है और कुछ समय बाद ही वह गायब भी हो जाती है। कहते हैं कि किसी बूढ़े को उस घर में मार कर फेंक दिया गया था जिसके पश्चात उसका शरीर महीनो बाद टंकी में मिला था। वहां रहने वाले लोगों को भयानक प्रवृत्ति की आवाज सुनाई देती है और इसलिए ही उसको भूतों का घर भी कहा जाता है। यही कारण है कि उस मकान मे न तो कोई जाता है और न ही जाना चाहता है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो शायद वो समय दूर नही जब लोग उस इलाके के आस-पास भी नज़र नही आएंगे और उस इलाके में मनुष्यों के बजाय सिर्फ भूतों और प्रेतों का ही वास होगा।

SI News Today

Leave a Reply