Thursday, April 25, 2024
featuredजम्मू कश्मीरदेशराज्य

पाकिस्तान ने किया तंगधार में स्नाइपर अटैक, सेना का एक जवान जख्मी

SI News Today

Pakistan sniper attack in Tangdh, a soldier’s army wounded.

          

मंगलवार को जम्मू कश्मीर में तंगधार में पाकिस्तानी सेना के गोलीबारी करने से भारतीय सेना का एक जवान घायल हो गया है। दरअसल मंगलवार को पाकिस्तानी ने सबसे पहले तो सीजफायर का उल्लंघन किया और उसके पश्चात स्नाइपर अटैक कर दिया। और यह  आज से नही बल्कि पिछले कुछ दिनें में पाकिस्तान की तरफ से की जा रही है।

आपको बता दे कि कुपवाड़ा जिले में पाकिस्तान ने आर्मी पोस्ट पर आने वाले तंगधार इलाके में पांच राउंड की स्नाइपर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान भारत का एक जवान जख्मी हो गया। जिसके बाद उस जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नही इसी पोस्ट पर 13 अगस्त को भी पाकिस्तान के द्वारा की गई गोलीबारी में एक जवान भी शहीद हो गया था।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में नई सरकार तो बन गई है लेकिन आज भी वहां के रंग पुराने ही है उसमे जरा सा भी बदलाव नही नजर आ रहा है। इसके अलावा भी नही सोमवार को भी पाकिस्तानी सेना ने बारामुला जिले के उरी क्षेत्र के कोमलकोट में मोर्टार से हमला किया गया था। सिर्फ इतना ही नही पाकिस्तान ने कुछ दिन पहले ही बांदीपोरा के गुरेज सेक्टर में भी  सीजफायर का उल्लंघन कर दिया था। और उसी समय ही कई आतंकियों ने घुसपैठ की भी कोशिश की थी। जिसके चलते सुरक्षाबलों ने घुसपैठियों को माकूल जवाब दिया था, जिसमें चार  को मार गिराया था। जिसके दौरान दो जवान भी शहीद हो गए थे।

SI News Today

Leave a Reply