मायावती ने बंधी अपने प्यारे भईया को राखी

बसपा के बीच इसी साल अप्रैल में गठबंधन हुआ था. गठबंधन के दिन ही अभय चौटाला ने मायावती को अपनी बहन बताते हुए उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प व्‍यक्‍त किया था

Mayawati ties rakhi to her beloved brother Abhay Singh Choutala.

     

बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को नई दिल्‍ली में अपने आवास पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला को राखी बांधी. इसके साथ ही मायावती ने 25 सितंबर को जाटलैंड गोहाना में मनाए जाने वाले ताऊ देवीलाल के राज्य स्तरीय जयंती समारोह में शामिल होने की घोषणा की.

बता दें कि अभय चौटाला बुधवार को नई दिल्‍ली में मायावती को गोहाना रैली में शामिल होने का न्योता देने गए. जिसे बसपा सुप्रीमो ने इसे स्वीकार कर लिया. इसके साथ ही मायावती ने अभय चौटाला को राखी भी बांधी. क्योंकि वो रक्षाबंधन के दिन मौजूद नहीं रहेंगे, इसलिए उन्होंने बुधवार को ही मायावती से राखी बंधवा ली. हरियाणा में इनेलो और बसपा के बीच इसी साल अप्रैल में गठबंधन हुआ था. गठबंधन के दिन ही अभय चौटाला ने मायावती को अपनी बहन बताते हुए उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प व्‍यक्‍त किया था.

वही पिछले कुछ दिनों से इस गठबंधन पर भाजपा और कांग्रेस चुनाव तक चलने तक का संदेह जता रहे थे. उनका कहना है कि चुनाव से पहले ही इनेलो-बसपा में दरार पड़ जाएगी. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला के तो इस गठबंधन पर विरोधी सुर थे.

 

Previous बिहार: जानिये क्या महिला को निरवस्त्र कर बाजार में घुमाने व पीटने का पूरा सच
Next जानिये उमा भारती के निजी अधिकारी ने क्यों मारी स्वयं को गोली