बागपत में शिवपाल यादव ने किया ऐलान, सभी 80 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा

शिवपाल यादव ने ऐलान किया कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा सभी समान विचारधारा वाले लोगों को साथ में लेकर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर 2019 का चुनाव लड़ेगी

Shivpal Yadav announced in Baghpat that Samajwadi secular Morcha will be contested on all 80 Lok Sabha seats.

       

पहली बार शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने के बाद बागपत कार्यकर्ताओं के साथ बिनोली इलाके में दरकावदा गांव की बैठक में पहुंचकर उन्होंने ऐलान किया कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा सभी समान विचारधारा वाले लोगों को साथ में लेकर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर 2019 का चुनाव लड़ेगी।

इसके आगे शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि न तो वो अखिलेश यादव से और न ही वह समाजवादी पार्टी से आमना-सामना कर रहे हैं। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का उद्देश्य है। जो नेता कार्यकर्ता हाशिये पर पड़े हैं उन्हें इकठ्ठा कर चुनाव में उतरना है। इस मोर्चे का मुख्य उद्देश्य यह है कि प्रदेश की तस्वीर बदली जाये।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुधवार को शिवपाल ने सेक्युलर मोर्चे के गठन का ऐलान किया था। जिस पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश और देश का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा, वैसे-वैसे ही ऐसी कई सारी चीजें देखने को मिलेंगी। इसमें भी कोई शक नहीं है कि इसमें भाजपा का ही हाथ होगा। वहीँ दूसरी तरफ गुरूवार को पार्टी कार्यालय पर पहुंचे मुलायम ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया था।


Previous मुख्यमंत्री योगी के भयमुक्त समाज स्थापित करने की नीतियों पर फेल हो रही गोण्डा पुलिस
Next UPTET परीक्षा 2018 के 95,445 पदों के लिए 17 सितम्बर से होंगे रजिस्ट्रेशन