Saturday, April 20, 2024
featuredदिल्ली

मां को पीटकर घर से निकले युवक की गोली मारकर हत्या

SI News Today

The victim was shot after her beating his mother in house

      

दिल्ली में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दरअसल उस युवक की लाश उसके घर से कुछ दूर पर लावारिस की तरह पड़ी थी। जिसके बारे में वहां के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। और जांच के दौरान पता चला कि युवक की हत्या गोली मारकर की गई थी।

दरअसल यह पूरा मामला महरौली इलाके का है। जहां मृदुल नामक एक युवक अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहता था. पुलिस दावारा यग पत चला है कि मृदुल को नशे की लत लग गई थी। और यही कारण था कि वह कोई काम भी नहीं करता था।

इतना ही नही उस मृदुल नामक इंसान ने तो मंगलवार को ही पैसे के मामले को लेकर घर में ही अपनी मां की पिटाई कर डाली थी। जिसके बाद वह अपने घर से निकल गया और फिर लौटकर घर नहीं आया। जब उसकी मां और कुछ अन्य लोगों ने उसे तलाशना शुरु किया तो उसका कुछ भी पता नहीं चला।

वहीं जब गुरुवार की सुबह पुलिस को यह सूचना मिली कि इलाके में एक युवक की लाश पड़ी है। तो फौरन ही पुलिस वहां मौके पर पहुंच गई और य़ुवक के शव को अपनी गिरफ्त में ले लिया। जिसके बाद पुलिस का कहना है किसी ने उसकी हत्या गोली मारकर की है। और उस युवक की पहचान मृदुल नाम के शख्स के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस  की तलाशने में जुटी है।

SI News Today

Leave a Reply