Thursday, March 28, 2024
featuredदुनिया

निक जोनास ने प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर किये कई खुलासे

SI News Today

Nick Jonas made many disclosures related to his relationship with Priyanka

      

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले महीने हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनास (Nick Jonas) से सगाई की थी, वही अपनी इस सगाई से प्रियंका ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी.

वैसे तो यह कपल्स अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी कहने से बचते हैं. लेकिन निक जोनास ने हाल ही में पहली बार एक टीवी शो पर प्रियंका चोपड़ा से रिश्तों पर खुलकर बात की. जिमी फैलन (Jimmy Fallon) के चैट शो ‘द टुनाइट शो’ में निक जोनास ने प्रियंका के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया.

निक ने बताया कि दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और फिर कुछ महीनों तक मैसेज के जरिए एक दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहे. वहीं छ महीने तक बातचीत करने के बाद दोनों ने दोबारा मिलने का फैसला लिया जिसके बाद प्रियंका के साथ उनकी दोस्ती गहरी होती गई, फिर 5 महीने पहले हमने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और 18 अगस्त को सगाई कर ली.

शो के दौरान जब शो के होस्ट फैलन ने जब उनसे पूछा कि क्या उनका कोई सेलिब्रिटी निकनेम भी है तो निक ने कहा कि प्रियंका को प्रिक पसंद है, इस पर होस्ट जिमी फैलन ने जोड़े से इस निकनेम के उपयोग से बचने की सलाह दी. ऐसा पहली बार है जब निक ने प्रियंका के साथ अपने संबंधों को लेकर खुल के बात की हो.

बता दें, जिस वक्त निक इंटरव्यू दे रहे थे, उस वक्त ऑडियंस के बीच प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं, जो अपनी लव-लाइफ से जुड़ी बातों पर मस्तीभरे अंदाज में रिएक्शन दे रही थीं.

 

SI News Today

Leave a Reply