Wednesday, March 27, 2024
featuredजम्मू कश्मीरदेश

कठुआ रेप केस : डॉक्टरों ने दिया कोर्ट को बयान, इस वजह से हुई थी बच्ची की मौत

SI News Today

Kathua Rape Case: The court gave the statement to the court, due to the death of the child

    

देश को हिला देने वाले कठुआ गैंगरेप मामले में फिर से एक और खुलासा हुआ है। दरअसल पीड़िता का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने पठानकोट की अदालत को बताया कि है कि बच्ची का यौन शोषण किया गया था। जिसके दौरान उस बच्ची की मौत दम घुटने की वजह से हो गई थी।

दरअसल समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार यह पता चला है कि एक वकील ने इसकी जानकारी दी है। आपको बता दे कि महज 8 वर्ष की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप करने के पश्चात उसकी बड़ी ही बेरहमी के साथ हत्या करने के मामले की सुनवाई में अभी तक 56 गवाहों को पेश किया जा चुका है।

गौरतलब है कि इसी वर्ष जनवरी के माह में जम्मू कश्मीर में कठुआ जिले के एक गांव में बच्ची की हत्या किए जाने से पहले कई बार उसका यौन शोषण किया गया था। दरअसल इस मामले में स्पेशल पुलिस प्रोसीक्यूटर जेके चोपड़ा का कहना है कि जिन डॉक्टरों ने बच्ची का पोस्टमार्टम किया है उन्होंने कोर्ट में अपना बयान दर्ज करा दिया है। जिसके पश्चात जिला अदालत ने सात लोगों के खिलाफ यौन शोषण व हत्या के आरोप निर्धारित किए हैं। इतना ही नही इस मामले में क्राइम ब्रांच की ओर से गिरफ्तार किया गया मंदिर का पुजारी ही मुख्य साजिश कर्ता माना गया है।

SI News Today

Leave a Reply