Thursday, April 18, 2024
featuredदेशबिहार

तेजस्वी ने कई सारे ट्वीट के जरिये बिहार को बताया मॉब लिंचिंग का हब

SI News Today

Tejashwi told through several tweets : Bihar is Hub of Mob Lynching

   

रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कई सारे ट्वीट करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वार किया है। फिलहाल सबसे पहले तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार मॉब लिंचिंग का हब बन गया है। इतना ही नही इसके आगे बढ़ते हुए उन्होंने ट्वीट में कहा कि बिहार में चारों तरफ अराजकता का माहौल बन गया है।

गौरतलब है कि जहां एक तरफ तेजस्वी यादव ने बिहार को मॉब लिंचिंग बताया हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने ट्वीट करते हुए हाल ही में राज्य में हुई मॉब लिंचिंग की घटनाओं का भी जिक्र किया है।

दरअसल इस ट्वीट में रोहतास में हाजीपुर में दरोगा तो जहानाबाद में एएसपी पर हमला, दलित महिला की पीटकर हत्या, बेगूसराय में भीड़ द्वारा पीटकर 3 व्यक्तियों की हत्या, सासाराम में महिला को निर्वस्त्र घुमाने की घटनाएं शामिल थी।

वहीं उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि  बिहार में हर तरफ अराजकता का माहौल है। अपहरण, बलात्कार, लूट, हत्या और मॉब लिचिंग से हाहाकार मचा है।

इतना ही नही इसके आगे भी तेजस्कावी यादव ने Tweet कर कहा था कि कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है और प्रखंड से लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय तक बस भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

SI News Today

Leave a Reply