Friday, March 29, 2024
featuredदेश

किस वजह से अमिताभ ने अभिषेक से नहीं की बात

SI News Today

Why Amitabh did not talk about Abhishek

    

जहां अभिषेक बच्चन 2 साल बाद फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म मनमर्जियां  की स्क्रीनिंग अटेंड की थी। जिसके बाद खबर आ रही है कि मूवी देखने के पश्चात बिग बी अपने बेटे की ऐसी परफॉर्मेंस देख शब्दहीन हो गए थे।

DNA की रिपोर्ट से पता चला है कि रॉबी के रोल में अभिषेक की एक्टिंग देखकर अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे और जैसे ही फिल्म खत्म हुई वह थोड़ी देर तक चुप ही रहे और बेटे से बात नहीं कर पाए। जब अभिषेक ने पिता से उनके रिएक्शन के बारे में सवाल किया तो स समय बिग बी का बस इतना ही कहना था कि  मैं तुमसे बाद में बात करूंगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्क्रीनिंग में मौजूद बॉलीवुड सेलेब्स को यह मूवी बेहद पसंद आई है। बिग बी सिर्फ बेटे के ही फैन नहीं हुए बल्कि वह मनमर्जियां के दूसरे लीड एक्टर्स तापसी पन्नू व विक्की कौशल के भी अब फैन हो गए हैं। जिसके पश्चात बिग बी ने तापसी व विक्की को स्पेशल लेटर और फूलों का गुलदस्ता भी भेजा है।

फिलहाल मनमर्जियां को ब्रिटिश सेंसर ने 12 A सर्टिफिकेट दिया है। जिसे तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि 2 घंटा, 35 मिनट व 35 सेकेंड का इस फिल्म का रन टाइम अप्रूव हुआ है। दरअसल 14 सितंबर को रिलीज होने वाली यह रोमांटिक व कॉमेडी फिल्म अनुराग कश्यप की है। आनंद एल राय व फैंटम फिल्मस द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। जहां यह फिल्म इमोशन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी से भरी हुई है। वहीं मनमर्जियां के गाने और ट्रेलर दर्शकों को काफी इंप्रेस भी कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply