Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

तीन तलाक का विरोध करने वाली महिला पर एसिड अटैक

SI News Today

Acid attack on women opposing 3 Talaaq.

   

हाल ही में तीन तलाक का विरोध करने वाली महिला व उसके मासूम बेटे पर नगर क्षेत्र में ही उसके देवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर तेजाब फेंक दिया। जिसके पश्चत इस हमले से मां और बेटे दोनो ही झुलस गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दे कि बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के गांव जोलीगढ़ की रहने वाली महिला शबनम रानी ने बीते दिनों में बहुविवाह व तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठा दी थी। जिसकी वजह से इस मामले को लेकर कोर्ट में भी याचिका दायर की गई थी। जिसके पश्चात महिला को लगातार उसके पति व  देवर धमकी दे रहे थे।

गौरतलब है कि जब गुरुवार को महिला अपने बच्चे को लेकर एसएसपी से मिलने जा ही रही थी कि तभी अचानक कालाआम चौक के पास महिला व उसके बच्चे पर बाइक से आए उसके देवर व उसके साथी ने तेजाब फेंककर हमला कर दिया।

वहीं घटना को अंजाम देने के पश्चात आरोपी भाग गए। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर महिला व उसके बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। हालांकि घटना की सूचना प्राप्त होने पर डीएम अनुज कुमार झा, एसएसपी केबी सिंह व अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से बात कर मामले की जानकारी ली।

फिलहाल अभी तक इस मामले को लेकर कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। बता दे कि पुलिस ने घटना की तह तक पहुंचने के लिए महिला के कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

SI News Today

Leave a Reply