Tuesday, March 26, 2024
featuredदेश

दूल्हे की डिमांड का उड़ा मज़ाक, चाहिए नॉन स्मोकर और नॉन फेमिनिस्ट दुल्हन

SI News Today

The joke for groom’s demand , want non Feminist and non smoker wife

    

हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार में छपा वैवाहिक विज्ञापन अपने विवादित और हास्यास्पद कंटेट के चलते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विज्ञापन छपवाने वाला ऐसी दुल्हन की तलाश में है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.

बता दें, इस विज्ञापन को मैसूर के बिजमैन ने जाने माने अंग्रेजी अख़बार में छपवाया है. जिसमे लिखा है, मैसूर का रहने वाला 37 वर्षीय बिजनेसमैन को एक ऐसी पत्नी चाहिए जो शराब ना पीती हो और नॉन फैमिननिस्ट हो, अच्छा खाना बनाना जानती हो, और एक ऐसी लड़की जिसने पहले कभी शादी ना की हो और ना ही बच्चा हुआ हो.

वहीं इस विज्ञापन के छपने के बाद इसमें लिखी अंतिम लाइन विवाद का कारण बन गई, जिसके चलते यह बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिसको लेकर लोगो ने अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी. कुछ इसकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर इस विज्ञापन पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, इस व्यक्ति को ढूंढ़कर कैमिकल तौर पर ठीक करने की जरूरत है.

वहीं एक जाने माने न्यूज़ चैनल की संवाददाता ने पेपर की कटिंग को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि, यह विज्ञापन इस महीने के द हिंदू अखबार में छपा था. इस विज्ञापन में लिखा गया है कि, मैसूर के रहने वाले स्नातक उद्योगपति का खुद का अंतरराष्ट्रीय निर्यात कारोबार है, वह ऋग और अथर्व वैदिक की योद्धा पृष्ठभूमि वाली क्षत्रिय जाति से है. मौजूदा समय में उसकी सैलरी आठ अंकों में है. 37 साल के स्नातक एक आकर्षित दुल्हन ढूंढ़ रहा है. जो उच्च आकांक्षा रखती हो और 26 वर्ष से कम आयु होना अनिवार्य है.

 

 

SI News Today

Leave a Reply