‘How To Murder Your Husband’ लिखने वाली नॉवेल राइटर ने ली अपने पति की जान


The novel Writers Writing ‘How to Murder Your Husband’ took her husband’s life.

  

हम एक प्रसिद्द डिटर्जेंट कंपनी का प्रचार देखते और सुनते आए हैं जिसमें प्रचारक की लाइन कुछ इस तरह से था कि “पहले इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें”. इस बात को चरितार्थ करते हुए एक बहुत ही दुखद घटना को रोमांटिक नॉवेल लिखने वाली 68 वर्षीय लेखिका नैन्सी क्राम्पटन ब्रॉफी ने अंजाम दिया है. दरअसल रोमांटिक नॉवेल लिखने वाली 68 वर्षीय लेखिका नैन्सी क्राम्पटन ब्रॉफी को उनके पति डेनियल ब्रॉफी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. नैंसी ने खुद अपने पति के हत्या की जिसकी जानकारी फेसबुक के जरिए लोगों को दी थी. उन्होंने फेसबुक पर पति का शोकसंदेश लिखा और पति की मौत को जीवन का सबसे दुखद घटना करार दी.

2 जून को डेनियल ब्रॉफी की हत्या की गई थी.जिसके बाद उनकी डेड बॉडी किचन में खून में सनी पाई गई. वहीँ, पुलिस ने वारदात के बाद नैंसी को गिरफ्तार किया.

दिलचस्प बात तो यह है कि नैन्सी ने एक नॉवेल लिखी है जिसका नाम ‘How To Murder Your Husband’ हैं. रोमांटिक नॉवेलिस्ट नाम से जाना जाता है. अब इसे आप चाहे तो संयोग कहे या फिर अफ़सोस.

बता दें, नैंसी की शादी 27 साल पहले डेनियल ब्रॉफी से हुई थी. डेनियल Oregon Culinary Institute में इंस्ट्रक्टर थे..वहीँ 2015 में नैन्सी ने ‘The Wrong Husband’ नाम की नॉवेल भी लिखी थी. जो काफी चर्चा में रही थी.

Previous जानिए आम बोल चाल के कुछ ऐसे शब्द जिनका ताल्लुकात हिंदी से है ही नहीं
Next उच्च न्यायालय के आदेश लेकर डीएम से मिला ठेकेदारो का प्रतिनिधिमंडल, लगाया मनमानी का आरोप