Friday, March 29, 2024
featuredदेश

सुपरहिट फिल्में देने के बावजूद नहीं जानते लोग इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को

SI News Today

Despite giving superhit films, people do not know this Bollywood actress

   

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मनमर्ज़ियां अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के जरिये कहा है कि पिंक, जुड़वा-2 और मुल्क में जैसी सुपरहिट फिल्में करने के बाद भी लोग उन्हें नहीं जानते हैं। दरअसल तापसी का कहना है कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि वो अपने कॅरियर में आज उस मुकाम पर है जहां पर उन्हें एक या दो फिल्में करना ठीक है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक इंटरव्यू के जरिये तापसी ने कहा कि जब तक हर सिनेप्रेमी उनके बारे में जान नहीं जाता तब तक वो एक साल में कई फिल्में करना बंद नहीं करेंगी। उनका कहना है कि उन्हें अब भी यही लगता है कि लोग सच में उनके बारे में नहीं जानते हैं। इसी के आगे तापसी ने कहा कि जब वो अपना दर्शकवर्ग बनाने में सक्षम हो जाएंगी  तब जाके वो अपनी पसंद की फिल्में चुनेंगी।

सिर्फ इतना ही नही इसके आगे भी उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक बनना है। और फिल्म पिंक  के बाद वो किसी फिल्म को ना नहीं कह पाई और उन्हें आज भी उनके फैसले पर जरा सा भी पछतावा नहीं है। बेशक उन्होंने गलतियां कीं  पर इन फिल्मों ने उन्हें स्वयं को उभारने के लिए मौका दिया। बता दे कि तापसी का कहना था कि पिंक के बाद उनके पास ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे वो अपनी फिल्मोग्राफी से चुन सकें और ये कह सके कि अगर उन्होंने यह फिल्म नहीं की होती तो ज्यादा अच्छा होता।

फिलहाल तो बस तापसी का यही कहना है कि वो एक स्टार बनना चाहती हैं। गौरतलब है कि तापसी का कहना है कि वो सिर्फ इतना चाहती हैं कि लोग बिना किसी संदेह के अपनी मेहनत की कमाई उनकी फिल्म के टिकट खरीदने पर खर्च करें। और उन्होंने कहा कि जब ऐसा दिन आ जायेगा तब उन्हें लगेगा कि वो स्टार बन गयी हैं।

SI News Today

Leave a Reply