Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊवीडियो

फेस ऑफ फैशन इंटरनेशनल 2018 का ऑडिशन हंट।

SI News Today

सलोनी अग्रहवाल, आयोजक/ मैनेजर।

Audition Hunt of Face of Fashion International 2018

   

दिल्ली की फैशन शो कम्पनी, यू.एन. आई. इंटरनेशनल ने “फेस ऑफ फैशन इंटरनेशनल 2018” का ऑडिशन हंट लखनऊ के महानगर स्थित पिंक पैंथर लाज में आयोजित कराया । यह ऑडिशन 5 से 12 साल के बच्चों के लिये रखा गया जहां स्टेज पर विभिन्न धुनों पर डांस व सिंगिंग कम्पटीशन में बच्चों ने भाग लिया इस अवसर प्रोग्राम जजेज के रूप में अजीम खान,शालिनी श्रीवास्तव,सलोनी अग्रहवाल, व गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में शैलेन्द्र सिंह, सोनाली कपूर, तरुण राजपूत,विशेष पंडित व विशेष अथिति के रूप में राजीव खन्ना मौजूद रहे ।

आज के आयोजित सिंगिंग, डांसिंग कम्पटीशन हंट के बारे में जानकारी देते हुए, शो कम्पनी की मैनेजर सलोनी अग्रहवाल ने कहा कि वो लखनऊ फेस ऑफ फैशन इंटरनेशनल शो लेकर आई हैं और यहां के बच्चों में बहोत टैलेंट छुपा हुआ है सभी बच्चे प्रतिभावान है यह कह पाना मुश्किल है कौन ज्यादा बेहतर है इसी के साथ उन्ही के सहयोगी विशेष पंडित ने कहा इस फैशन प्रोग्राम का मकशद है शो को सफल बनाना है जिसके लिये सबने बहोत मेहनत की है ।

वहिं यू.एन. आई. के डायरेक्टर राहुल पासी ने कहा उनकी कम्पनी बड़े व बच्चों के लिये एक प्लेटफार्म है जिसका उद्देश्य मार्केट में फ्रेश टैलेंट देना है और यहां लखनऊ में लोगो मे काबिलेतारीफ टैलेंट हैं इसी के साथ विशेष अतिथि के रूप में आये राजीव खन्ना ने सभी बच्चों को उनकी जीत के लिये शुभकामनाएं दी ।

Reported by- खुर्शीद आलम (पत्रकार)

SI News Today

Leave a Reply