PAK ने दिया सिध्धू को झटका, करतारपुर रूट पर नहीं हो रही कोई बात

भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल सिद्धू को अपने निशाने पर लिए हुए हैं।

PAK gave Siddhu a blow, There is nothing happening on Kartarpur Route.

     

पूर्व क्रिकेटर व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने के पश्चात से लगातार सुर्खियों में हैं। वहीं अब पाकिस्तान का कहना है कि सिद्धू के साथ करतारपुर रूट को खोलने को लेकर कोई आधिकारिक बात हुई ही नहीं थी।

दरअसल इस मामले में पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल का कहना है कि इस बारे में भारत के साथ अब तक कोई आधिकारिक चर्चा नहीं हुई है। बता दे कि पाकिस्तान की तरफ से आया यह बयान सिद्धू के दावों से ठीक विपरीत है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान से भारत आने के पश्चात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि पाकिस्तान सरकार ने करतारपुर रूट को खोलने का फैसला किया है और इस बारे में भारत को अपनी मंशा भी बताई है। सिर्फ इतना ही नही इसके आगे भी सिद्धू ने कहा था कि उनकी पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख जनरल बाजवा के साथ करतारपुर रूट पर बात हुई थी। साथ ही सिद्धू ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा था कि वह दोनों देशों के संबंध सुधारने व शांति लाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं इससे पहले भी सिद्धू के पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के साथ गले मिलने पर भी विवाद हो गया था। जिसके बाद सिद्धू को सफाई देनी पड़ी थी। गौरतलब है कि इसके बाद से ही भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल सिद्धू को अपने निशाने पर लिए हुए हैं।

Previous ISI के लिए जासूसी करने वाला बीएसएफ का सिपाही गिरफ्तार, देता था गोपनीय जानकारी
Next यूपी सरकार योगी का अहम फैसला, नयी भर्तियों पर लगाई रोक