Friday, March 29, 2024
featuredदेश

10 साल की इस नन्ही परी के पास है इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, जानकार हो जाएंगे आप हैरान

SI News Today

The 10-year-old fairy has the property of so many millions, You will be surprised to know

   

स्टार प्लस के फेमस शो ‘ये है मोहब्बतें’ का नाम आखिर कौन नहीं जनता, इस शो ने बहुत से लोगों को एक ऐसा मुकाम हासिल करवाया है, जिसके चलते आज इनके चाहने वाले फॉलोअर्स में दिन प्रतिदिन इजाफा ही होता जा रहा है.

वहीं इस कामयाबी को हासिल करने वालों में एक नाम रुहानिका धवन यानी हमारी-आपकी प्यारी रूही का भी है.

रुहानिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स है. वहीं वह रिअल लाइफ में काफी फन-लविंग और फ्रेंडली है, जिसके चलते उनके काफी फ्रेंड्स है.

25 सितंबर, 2007 को दिल्ली में जन्मी रुहानिका आईजीएससी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ाई करती है. रुहानिका ने 2012 में ‘श्रीमती कौशिक की पांच बहुइन’ के साथ अपना करियर शुरू किया, जिसमें उन्होंने आशी की भूमिका निभाई. बाद में उन्होंने एकता कपूर के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में महत्वपूर्ण भूमिका मिली जिसने उसे रातो-रात स्टार बना दिया.

2014 में इंडियन टेली अवॉर्ड से नवाज़ी गई रुहानिका ने ‘ये है मोहब्बतें में’ काम करते हुए, सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में छोटी-सी भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह फिल्म ‘घायल एक बार फिर’ में सनी देओल के साथ भी नजर आई थी.

10 साल की रुहानिका तब से ही एक्टिंग फिल्ड में है जब वह काफी छोटी थी . एक रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी संपत्ति 6.5 करोड़ रुपए है. उसके पास एक कार ऑडी ए4 है जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है और इसी कार से वह सेट पर पहुंचती है.

इतना ही नहीं बल्कि रुहानिका मुंबई में अपने परिवार के साथ जिस 3 बीएचके फ्लैट में रहती है उसे उसके पैरेंट्स ने उसकी मेहनत की कमाई से खरीदा था.

SI News Today

Leave a Reply