औरत का रूप बनाकर इस आदमी ने 80 पुरुषों के साथ बनाये संबंध


This man created the relationship with 80 men by forming a woman.

    

अमेरिका के साउथ फ़्लोरिडा में एक ऐसी घटना घटी है जिससे आप सभी फेसबुक चैट, व्हाट्सएप्प चैट, टिंडर, लाइन और न जाने ऐसी कितनी डेटिंग websites और एप्स है, जिनसे आपके मन में घृणा आ जाएगी और आपको ये जानकर ताज़्ज़ुब होगा कि दुनिया में ऐसा भी होता है, इस वर्चुअल दुनिया में जिसका एक घिनौना सच ये भी हो सकता है ये जानकार आप ऐसे किसी भी ऐप पर जाने से पहले हज़ार बार सोचेंगे.

साल 1995 में क्रेग न्यूमार्क की एक वेबसाइट थी ‘क्रेग्सलिस्ट’ इस पर लोग निजी विज्ञापन से लेकर यौन संबंध बनाने तक हर चीज़ के लिए डाल सकते हैं. लेकिन यहाँ पर जिस आदमी की बात हो रही है वो है 33 साल का ब्रायन डेनमॉस्टियर जिसने ट्विटर पर एक ‘susanleon33326‘ नाम से अपनी एक आईडी बनाई और एक सेक्स विज्ञापन डाला. इस बहरूपिये ने विज्ञापन में खुद को एक रिटायर्ड सैनिक की पत्नी और  हाउसवाइफ बताया, जो घर में अकेली रहती है और सेक्स करना चाहती है.

अब अकेली औरत खुद इनविटेशन दे रही हो तो जाहिर सी बात है कि पुरुष अपनी दिलचस्पी दिखाएंगे ही, और हुआ भी ऐसा. दरअसल वो जिन पुरुषों से बात करता था, वो उन्हें अपने घर बुलाता था. घर में वो एक औरत के रूप में मिलता था. वो उन पुरुषों की आंखों पर पट्टी बांधकर उनके साथ सेक्स करता था. वो अपनी इस सेक्शुअल ऐक्टिविटी की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करता था. चार साल से वो ये सारे वीडियो पॉर्न वेबसाइट ‘स्ट्रेटबॉयज़’ पर डालता था और अब तक 600 से ज़्यादा वीडियो अपलोड कर चुका है. वेबसाइट के मुताबिक उसके वीडियो में जो दो पुरुष सेक्स कर रहे होते हैं, उनमें से एक स्ट्रेट यानी हेट्रोसेक्शुअल यानी सिर्फ विपरीत लिंग के साथ सेक्स करने वाला व्यक्ति होता है.

ब्रायन का महिला बनकर हेट्रोसेक्शुअल लोगों को धोखा देकर उनके साथ सेक्स करने और वीडियो को इंटरनेट पर डालने के जुर्म में 10 साल की सज़ा सुनाई गई है, जो 29 नवंबर से शुरू होगी. मेडिकल जांच में ये बात पता चली है कि ब्रायन न सिर्फ पुरुषों के साथ सेक्स करता था बल्कि वो ड्रग्स का भी आदी था.

Previous जब चीन पोर्न के खिलाफ ऐसा कर सकता है तो हमारा भारत क्यों नहीं
Next व्यापारियों के हित की बात पर क्या ध्यान देगी सरकार