Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

BB Ki Vines के भुवन बाम ने यूट्यूब के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में मचाया धमाल

SI News Today

Bhuvan Bam of BB ki vines rocks after YouTube, now in the world of acting.

    

भुवन बाम यूट्यूब का एक ऐसा नाम है, जिन्हें हर कोई जानता है. 1 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर्स के साथ भुवन बाम देश के सबसे बड़े YouTube Blogger बनकर उभरे हैं. उनका चैनल BB KI Vines का अच्छा खासा नाम है. भुवन अब तक अपने दर्शकों को अलग-अलग किरदारों से हंसाते आए हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग के साथ  सिंगिंग स्किल्स की जितनी भी तारीफ की जाए कम होगी. इतने सारे टैलेंट होने के बाद भुवन ने सीरियस एक्टिंग में भी हाथ आजमाया, जिसकी लोगो ने खूब सहारना दिया .

दरअसल, भुवन बाम ने एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा है और उनकी पहली शॉर्ट फिल्म ‘प्लस माइनस (Plus Minus)’ को भी दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया है. इस फिल्म में भुवन एक सीरियल कैरेक्टर में दिख रहे हैं. बता दें भुवन स्क्रीन पर जैसे मजाकियां लगते हैं, असल जिंदगी में वह काफी शांत हैं. यही वजह रही कि उन्हें अपनी फिल्म ‘प्लस माइनस के लिए किसी तरह की कोई तैयारी नहीं करनी पड़ी. और ऐसा हम नहीं बल्कि खुद भुवन कह रहे हैं.भुवन ने बताया कि ‘प्लस माइनस’ फिल्म के लिए उन्हें बिल्कुल भी तैयारी नहीं करनी पड़ी. डायरेक्टर ने उन्हें कहा कि आप असल जिंदगी में जैसे हैं वैसे ही इस फिल्म में दिखना.

बता दें, भुवन इस शॉर्ट फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के साथ नजर आएं. उन्होंने बताया कि दिव्या के साथ स्क्रीन शेयर करना उनके लिए किसी सपने जैसा था. दिव्या को देख वह सेट पर अपनी लाइन्स तक भूल जाते थे. बता दें, साल 2015 में भूवन बाम ने यूट्यूब पर डेब्यू किया था. उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गए और उनका चैनल ‘BB Ki Vines’ देश के सबसे पॉपुलर यूट्यूब चैनल्स में से एक बन गया. न सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्तान में भी उनके वीडियोज खूब देखे जाते हैं.

SI News Today

Leave a Reply