कुशीनगर में अपने ही शौहर को पुलिस के सामने थाने मे घुस कर पीटा


Beaten her husband in front of policemen in Kushinagar.

    

दिल्ली से आई हसीना ने अपने ही शौहर को पुलिस के सामने थाने मे घुस कर दे दना दन पीटना शुरुकर दिया। इस घटना को वहां के थानाध्यक्ष बेबसी से सिर्फ देखते रहे इतना ही नहीं मौके की नजाकत भाप सुलह कराने गये पंच भी खिसक गए।

दरअसल मामला सेवरही थाने के ग्राम पकड़ी हार पूरब पट्टी का था जहां का एक नौजवान कुछ दिनों पूर्व नौकरी की तलाश करते करते दिल्ली जा पहुंचा वहां काम करते करते एक हसीना से मुलाकात हो गई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे प्यार परवान चढ़ा तो उन्होंने दिल्ली छोड़ घर आने का फैसला कर लिया और यहां आने के बाद निकाह करा ली। महीनों तक घर रहने के बाद जब महबूबा के घर वाले खोजने नहीं आए तो दोनों को मुकम्मल तौर पर इ्‍तमिदान हो गया की अब फिर से वहां जाने में कोई दिक्कत नहीं है। फिर दोबारा यह नव दंपति दिल्ली जा पहुंचा। अभी कुछ समय बिता ही था कि मैडम का दिल दूसरे आशिक पर आ गया। यह बात जब शौहर को पता चली तो वह आग बबूला हो गया फिर बीबी ने आशिक के साथ मिलकर इसकी तबीयत से धुनाई की और सारे वस्त्र फाड़ डाले। किसी तरह जान बचाकर वह घर भाग आया इधर बीबी नए कबूतर बाज से दूसरा निकाह रचाना चाहती थी जिसके लिए तलाक लेना मजबूरी हो गया था। वह दो दो बार इसे ढूढने यहां भी आई पर निराशा ही हाथ लगी। पत्नी को परेशान हालत देख एक भाजपा के नेता ने थाने में बुलाकर दोनों पक्षों का सुलहनामा या तालाक कराने की पंचायत रख दी।

शौहर बीवी के आने से पहले ही थाने में कुर्सी पर जा कर बैठ गया और थानाध्यक्ष से मुखातिब था तभी बीबी भी आ गयी तथा कुर्सी पर बैठे अपने शौहर पर टूट पड़ी और कान पर दे दना डान मुक्का बरसाने लगी, बाल पकड़कर खींचने लगी और बेचारे थाना अध्यक्ष हतप्रभ निगाहों से टुकुर टुकुर देखते रहे। भला हो और लोगों का जिन्होंने दोनों को अलग अलग किया। इधर पति का स्वागत पैक देख पंच भी धीरे से खिसक लिए। गुस्साए थानाध्यक्ष ने पति को शांति भंग की अंदेशा में चालान काट दिया और पत्नी को समझा बुझाकर थाने से रवाना कर दिया इस घटना की चर्चा जोरों पर है।

  • हरेंद्र कुमार द्विवेदी (पत्रकार)
Previous इस यूनिवर्सिटी के कैंपस में पढ़ाई के साथ आजादी है गांजा फूंकने की
Next लखनऊ के डीएम, एसएसपी निलंबित किये जाएं : भरतौल