Friday, April 19, 2024
featuredक्राइम न्यूज़दिल्लीदेश

दिल्ली: शरीर की शुद्धि के नाम पर किया था बलात्कार, स्वयंभू बाबा गिरफ्तार

SI News Today

Rape was done in the name of body purification, Svayambhu Baba arrested in Delhi.

     

आए दिन एक नए बलात्कारी बाबा का मामला सामने आता रहता है, लेकिन फिर भी लोग इसे नजर अंदाज करते हुए बाबा की शरण में चले जाते हैं। और अपने ही पैरों पर कुल्हाणी मार रहें हैं। दरअसल एक और बाबा का नाम सामने आया है जिसने बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया है।

पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी के असालतपुर गांव में किराए के घर में आदय परम योगपीठ चलाने वाले हरिनारायण नाम के एक बाबा पर बलात्कार का आरोप लगा है। यह आरोप किसी और ने नही बल्कि एक स्कूल टीचर ने लगाया है। फरीदाबाद के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला का आरोप है कि स्कूल में उसे एक सीनियर टीचर ने ईलाज और शरीर की शुद्धि के बारे में बताया। वह उसे हरिनारायण बाबा के जनकपुरी के घर ले आई। महिला का आरोप है कि यहां उसे सिर्फ फल खाकर आने के लिए कहा गया। महिला काफी थक गई थी उसने जाने के लिए कहा, लेकिन उसकी सीनियर टीचर और बाबा की सचिव एक महिला ने उसे रुकने के लिए कहा। फिर सीनियर टीचर ने कमरे में पीड़ित के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। उसके बाद बाबा ने पीड़िता का बलात्कार किया।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि ये बाबा हरिनारायण पहले जनकपुरी के एक मकान में रहता था, लेकिन कुछ समय पहले ये अपने परिवार के साथ फरीदाबाद शिफ्ट हो गया था। हां वो बात और है कि वह यहां योग और मेडिटेशन करवाने का दावा करता था। हरिनारायण उर्फ़ बाबा के पड़ोसियों का कहना है कि इन लोगों से ज्यादा बातचीत तो नहीं थी, पर बाबा घर में बैठे रहते थे और यहां योग सिखाया जाता था। सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि यहा पर बाबा अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ रहता था। बता दे कि महिला शिक्षक से रेप के आरोप में हरिनारायण बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

SI News Today

Leave a Reply