Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

जाने पति अजय देवगन ने पत्नी काजोल की इस फिल्म को आखिर आजतक क्यों नहीं देखा

SI News Today

Why husband Ajay Devgn has not watched his wife Kajol’s film yet?

   

हिन्दी सिनेमा की सबसे रोमांटिक फिल्म कही जाने वाली दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी थी. 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ किसी अमर प्रेम कथा से कम नही है. सिमरन के पीछे भागते राज की कहानी हमारे दिलों को छूती ही नही बल्कि अपनाती भी है. यही वजह है कि यह फिल्म लोगों ने दोहरा-दोहरा कर देखी. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि काजोल की इस सुपर डुपर हिट फिल्म को अब तक उनके पति अजय देवगन ने नहीं देखा है.

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए खुद काजोल ने इस बात का खुलासा किया है कि वह अजय देवगन को ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ दिखाने के लिए मना नहीं पायी हैं. काजोल ने बताया कि, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ नहीं देखी है. मैं इसकी वजह तो मैं नहीं जानती. लेकिन मैंने कई बार कोशिश की है कि वो देख लें लेकिन ऐसा कभी हो नहीं पाया. वैसे भी अजय हिंदी फिल्में बहुत कम देखते हैं.

काजोल बोलीं, इस बारे में अजय ने मेरे से कहा कि ए‍क खास वजह है जिसके चलते मैंने ये फिल्म नहीं देखी है और ये वजह मैं तुम्हें नहीं बताऊंगा. मैं चाहती हूं कि आप लोग अजय से वो वजह पूछें और पता चलने पर मुझे भी बताएं.

SI News Today

Leave a Reply