Wednesday, March 27, 2024
featuredक्राइम न्यूज़पंजाब

डीएनए टेस्ट में हुआ खुलासा, पड़ोसी निकला बच्ची का बाप

SI News Today

A shocking disclose in DNA test, neighbor is father of child in Hoshiarpur, Punjab.

   

दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मामले तो शांत होने का नाम ही नही ले रहें हैं। दरअसल एक मामला सामने आया है, जादू टोने की धमकी देकर बिहार का रहने वाला एक युवक पड़ोस में रहने वाली महिला से दुष्कर्म करता रहा। महिला गर्भवती हो गई। महिला ने बेटी को जन्म दिया। पति ने बेटी को अपनाने से इन्कार कर दिया। डीएनए टेस्ट करवाया गया। टेस्ट की रिपोर्ट फेल हो गई तो पीड़िता ने इस राज से पर्दा उठाया। पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। फिलहाल वह फरार हो गया है।

बता दे कि थाना दसूहा के अंतर्गत आने वाले एक गांव में रहने वाली पीडि़ता मूलरूप से बिहार की रहने वाली है। वह यहां पति के साथ किराये के कमरे में रहती है। उसने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वासुदेव दास निवासी कड़ईया, थाना किशनपुर, जिला सुपौल यहां उसके पड़ोस में रहता है। एक ही प्रदेश से होने के कारण उसकी वासुदेव से बातचीत शुरू हो गई।

वहीं बातचीत करने के कुछ दिन पश्चात वासुदेव ने उसे धमकी दी कि वह जादू टोने का माहिर है। अगर उसके साथ संबंध नहीं बनाए तो वह पति को बर्बाद कर देगा। इसी डर से वह चुप रही। दुष्कर्म का शिकार होने के कारण वह गर्भवती हो गई। पुलिस आरोपित को काबू करने की कोशिश कर रही है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसका भी डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा।

गौरतलब है कि पीडि़ता ने कुछ महीने पहले बच्ची को जन्म दिया था। पति ने यह कहकर बच्ची को अपनाने से मना कर दिया कि बच्ची उसकी नहीं है। मामला पुलिस के पास पहुंच गया। बच्ची के पिता का पता लगाने के लिए डीएनए टेस्ट करवाया गया। टेस्ट की रिपोर्ट में बच्ची का डीएनए पीडि़त महिला के पति से मैच नहीं हुआ। इसके बाद पीडि़ता ने राज से पर्दा उठाया।

SI News Today

Leave a Reply