Wednesday, March 27, 2024
featuredक्राइम न्यूज़देशपंजाब

दूल्हा-दूल्हन बने कपल पटरी पर आए, लड्डू खाकर ट्रेन के सामने कूद गए

SI News Today

Bride and bride groom became a pair on the tracks, jumped in front of the train by eating laddoos

    

पंजाब के पटियाला में एक कपल ने सोमवार सुबह ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। दरअसल दोनों 8 साल से एक दूसरे से प्यार करते थे, पर जाति अलग होने के कारण परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे।

बता दे कि मृतक युवक दिनेश बिजली निगम में जूनियर इंजीनियर था और युवती दिलप्रीत असिस्‍टेंट प्रोफेसर थी। जानकारी के मुताबिक पता चला है कि सुसाइड के पहले युवती शादी के जोड़े में आई थी। दोनों एक कार में रेलवे ट्रैक के पास आए और एक दूसरे को लड्डू खिलाया। उसके बाद दोनों ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव कब्जे में लेकर राजिंदरा अस्पताल भेजा गया। वहीं इस मामले में  पुलिस का कहना है कि 10 अक्टूबर को पहले नवरात्रि पर लड़का-लड़की की मंगनी तय हुई थी। हां वो बात और है कि  दोनों के परिवार भी जाति की बात से इंकार कर रहे हैं। फिलहाल तो मौके से पुलिस को न कोई सुसाइड नोट और न ही फोन मिला है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पता चला है कि  युवक-युवती रेलवे फाटक के पास कार में आए थे। दोनों वहां कार से उतरे और एक दूसरे को लड्डू खिलाया और जब तक लोग कुछ समझ पाते तो उससे पहले ही दोनों ने सामने से आ रही ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। जिसकी वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

SI News Today

Leave a Reply