लेखक चेतन भगत ने अपनी इस गलती के लिए मांगी माफ़ी

चेतन भगत ने कहा है कि स्क्रीनशॉट कई साल पुराना है और वह उस महिला से कई बार मिल चुके हैं.

Writer Chetan Bhagat apologized for his mistake.

 

तनुश्री दत्ता मामले के बाद अब तमाम महिलाओं ने अपने खिलाफ हुए शोषण पर खुलकर आवाज उठानी शुरू कर दी है. इसी वजह से ट्विटर पर #Metoo कैंपेन शुरु हो चुका है. महिलाएं एक के बाद एक यौन हिंसा की घटनाओं के बारे में लिख रही हैं. इसी बीच एक महिला के साथ देश के जाने माने लेखक चेतन भगत की बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया.

जिसके लिए चेतन ने माफ़ी मांगते हुए फेसबुक पर लिखा है कि महिला के लिए उन्हें सच में दुख है. चेतन ने कहा है कि स्क्रीनशॉट सच है और अगर आपको लगा हो कि स्क्रीनशॉट गलत है तो मैं आपसे माफ़ी मांगता हूं.चेतन ने बताया कि स्क्रीनशॉट बहुत साल पुराना है और वह उस महिला से कई बार मिल चुके हैं. उन्होंने इस बात को माना कि किया है कि उस महिला के साथ वे स्ट्रॉन्ग कनेक्शन महसूस करते थे. यह बात स्क्रीनशॉट में है. वहीं उन्होंने कहा कि वे इस बारे में सबसे पहले अपनी पत्नी को बताया था.

चेतन ने कहा कि वह महिला उन्हें अच्छी इंसान, स्वीट, क्यूट और फनी लगी थी. और बातचीत के वक़्त उन्हें अहसास हो गया था कि वे शादीशुदा हैं और इस मैसेज में कोई फैसले लेने की बात नहीं थी.  चेतन ने लिखा है कि ऐसा महसूस करना और उनके साथ निजी बातचीत में इसे शेयर करना स्टुपिड होना था. उन्होंने कहा है कि पत्नी अनुषा से उन्होंने माफी मांगी है. चेतन ने लिखा है कि उन्हें बेहतर जजमेंट करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि शायद उन्होंने दोस्ती को गलत परखा.

बता दें कि स्क्रीनशॉट के मैसेज में चेतन भगत महिला को woo करते नजर आते हैं. जिसका मतलब होता है कि शादी के इरादे से किसी महिला का प्यार पाना. चेतन ने सफाई में ये भी लिखा है कि अब कोई किसी को woo नहीं करता और लोग इसे मिस करते हैं. चेतन ने यह भी लिखा है कि कुछ भी शारीरिक नहीं था और न ही अश्लील फोटो या शब्द आदान प्रदान हुए. उन्होंने कहा कि घटना के बाद उन्होंने संबंधित महिला का नंबर डिलीट कर दिया था.

Please Write Your Comments Below

Previous खौफ में हैं उत्तर भारतीय, गुजरात से अब तक किया 20 हजार लोगों ने पलायन
Next ट्रोल करने के बाद शर्म आएगी आपको जब पता चलेगा कि राहुल गाँधी किसका हाथ पकड़े हैं!