Wednesday, March 27, 2024
featuredक्राइम न्यूज़देशपंजाब

बहन बनी भाई की दुश्मन, कर दी हत्या, बोली- अच्छा हुआ वो मर गया

SI News Today

Sister killed 4 year old brother for boyfriend in Ludhiana.

    

लुधियाना पुलिस ने तीन दिन पहले अपने घर के बाहर मृत पाए गए चार साल के बच्चे के हत्यारे का पता लगा लिया है। इस मासूम का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी ही 19 साल की सगी बहन निकली।

बता दे कि पुलिस ने 7 अक्टूबर के दिन पंजाब के इस औद्योगिक शहर के टिब्बा रोड स्थित अमरजीत कॉलोनी में रहने वाले 4 साल के अंश की नग्न लाश एक बोरी से बरामद की गई थी। बच्चा एक दिन पहले अचानक लापता हो गया था और हत्या से पहले बच्चे का गला घोंटा गया था। जब पुलिस को ये पता चला की हत्या के दिन अंश और उसकी बड़ी बहन रेणु कनौजिया ही घर पर थे तो शक की सुई बहन पर पड़ी क्योंकि माता -पिता के मुताबिक वह आने भाई को पसंद नही करती थी।

वहीं जब पुलिस में आरोपी बहन रेनू कनौजिया से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। हत्यारी बहन ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई हमेशा उसके साथ चलने की जिद करता था। वह जहां भी जाती छोटा भाई उसके साथ चला आता।

दरअसल भाई अपनी बहन की सारी जानकारी माता पिता को देता था जिससे रेणु को चिढ़ थी। एक दिन जब वह अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई तो छोटा भाई भी उसके साथ चला आया और वापस लौट कर बहन के बारे में सब कुछ अपने माता-पिता को बता दिया। छोटे भाई की शिकायतों से परेशान बहन ने आखिर उसे ठिकाने लगाने की योजना बना ली और 6 अक्टूबर को जब पेशे से मेहनत मजदूरी करने वाले पिता गणेश कनौजिया काम के सिलसिले में घर से बाहर गए और दोपहर को मां भी किसी रिश्तेदार को देखने के लिए अस्पताल चली गई।

वहीं इस बीच आरोपी बहन रेणु ने मौके का फायदा उठा कर अंश का गला घोटकर उसकी जान ले ली। आरोपी बहन के अनुसार उसे छोटे भाई की जान लेने का कोई मलाल नहीं है क्योंकि वह उसे बेहद परेशान करता था।

SI News Today

Leave a Reply