Friday, March 29, 2024
featuredक्राइम न्यूज़देश

#MeToo पर वायरल अमिताभ के सेक्शुअल हैरेसमेंट की बात जिसने चरित्र पर दाग लगाने की कोशिश की गयी

SI News Today

The thing about Amitabh’s Sexual Harassment which tried to stain the character Viral on #MeToo.

   

बड़ा शोर मचा हुआ है एक विदेशी कम्पैन के बारे में जिसने कई बड़ी बड़ी हस्तियां अपने साथ हुए कभी न कभी सेक्शुअल हैरेसमेंट का जिक्र कर रहे हैं और इसका विरोध खुलकर #MeeToo कैंपेन पर कर रहे हैं। इसी बीच में एक महान हस्ती का भी जुड़ गया, वो भी कोई छोटी मोटी हस्ती नहीं बल्कि बॉलीवुड के शहंशाह और इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ा गया पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस सयाली भगत के साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट का। इस खबर के बारे में सयाली भगत का एक स्टेटमेंट वायरल किया जा रहा है, लेकिन इस स्टेटमेंट की सच्चाई कुछ और है। खुद सयाली ने सामने आकर कहा है कि प्लीज मुझे और अमिताभ बच्चन को बदनाम मत कीजिए।

दरअसल एक ट्वीटर यूजर ने 7 साल पुरानी खबर को ट्वीट लिखा है कि टीनू वर्मा की फिल्म ‘द वीकेंड’ की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ चीफ गेस्ट थे। जब सयाली अमिताभ से आशीर्वाद लेने झुकीं तो उन्होंने गलत तरीके से छुआ था। स्टेटमेंट में ये भी लिखा है कि सयाली शाइनी आहूजा, आर्य बब्बर, साजिद ख़ान और कई बड़े कलाकारों की हरकतों से भी परेशान हैं औऱ दुखी होकर इंडस्ट्री छोड़ रही हैं।

इस बारे में सयाली भगत ने ऐसी किसी घटना के होने से इंकार कर दिया है उन्होंने कहा कि- मैं सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार नहीं हुई। मैं साइबर क्राइम की शिकार जरूर हुई हूं। झूठे प्रेस नोट को मेरा स्टेटमेंट बताकर फैलाया गया था और उसे फिर से ट्वीट किया जा रहा है। प्लीज इस खबर को मत चलाइए। प्लीज अमिताभ बच्चन और मुझे बदनाम मत कीजिए। इसके बाद सयाली ने अपने पूर्व पब्लिसिस्ट के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

SI News Today

Leave a Reply