Thursday, April 18, 2024
featuredउत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़लखनऊ

विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना का बयान – CBI नहीं हमने तो सिर्फ निष्पक्ष जांच की मांग की थी

SI News Today

Vivek Tiwari’s wife Kalpana’s statement – not CBI, we just demanded fair investigation.

  

लखनऊ नगर निगम में OSD पद पर गुरुवार को कल्पना तिवारी ने ज्वाइन कर लिया. उन्हें नियुक्ति पत्र यूपी के डिप्टी सीएम डाॅ दिनेश शर्मा ने स्वयं सौंपा. इस मौके पर कल्पना तिवारी ने कहा कि उनके पति विवेक तिवारी के हत्याकांड की जाँच यूपी पुलिस की तरफ से निष्पक्ष हो रही है. उन्होंने कहा कि हमें पता है कि दोषी कौन है? दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो, यही हम चाहते हैं. उन्होंने सीबीआई जांच की मांग कभी नहीं की थी. उन्होंने अभी तक की जांच और न्याय, सरकार पर पूरा भरोसा जताया. सरकार ने जो भी वायदे उनके परिवार से किए थे, उसे पूर्णतया निभा रही है.

कल्पना तिवारी ने कहा कि मुख्य बात न्याय की थी और थोड़ी इस बात की संतुष्टि है कि सरकार ने मेरे से जो भी वादा किए थे वह धीरे-धीरे पूर्ण कर रही है. उन्होंने कहा कि हमें सरकार पर पूरा भरोसा है. थोड़ी सी संतुष्टि मिल रही है कि मुझे न्याय मिलेगा और उम्मीद है कि इसमें देरी नहीं होगी.

बता दें मामले में पिछले दिनों सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर दायर की गई जनहित याचिका हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने खारिज कर दी है. हाईकोर्ट ने कहा है कि याची का इस मामले से कोई वास्ता नहीं है, इसलिए इसे खारिज किया जाता है. विवेक तिवारी की हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर शमशेर यादव जगराना ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की थी. उन्होंने कहा था कि एसआईटी जांच में भी यूपी पुलिस के ही सदस्य शामिल हैं, ऐसे में जांच को प्रभावित किया जा सकता है. इसलिए मामले की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए.

SI News Today

Leave a Reply