16 साल की बेटी के साथ हर जगह रेप करता था हैवान पिता


Father was raping with his a 16-year-old daughter.

 

कहते है दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता माँ-बेटे, पुत्री-पिता और भाई-बहन का होता है. मगर आज के बदलते सामाजिक परिवेश में लगता है अब इन रिश्तों का कोई महत्व नहीं रह गया है. ऐसा ही एक मामला जयपुर शहर का है जहाँ एक मूल बिहार का रहने वाला हैवान पिता ने अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी के साथ डरा-धमकाकर बार-बार रेप करता था। इस बाप के पाप का नतीजा भी आया बेटी उसी से गर्भवती हो गयी तो जबरन उसका गर्भपात करवा दिया।

जब बाप के इस कुकर्म का मां ने विरोध किया तो हैवान पिता ने लाठी से पीट-पीटकर उसकी माँ के पैर तोड़ डाले और घर से निकाल दिया। किसी तरह हिम्मत जुटाकर रेप पीड़िता की मां ने सामाजिक कार्यकर्ता शबाना खान, ज्योति नायर सहित अन्य लोगों के साथ सोमवार शाम सोडाला थाने पहुंचकर पति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। पुलिस जब इस हैवान पिता को पकड़ने के लिए घर पहुंची तो वह फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार- जमवारामगढ़ रोड स्थित नाई की थड़ी क्षेत्र में रहने वाली किशोरी पिता के चंगुल से छूटकर मायके में रह रही मां के पास पहुंची। पीड़िता के अनुसार- पिता किराए का मकान देखने के बहाने जंगल में ले जाकर या फिर घर पर चाय और दूध गर्म करने के बहाने रसोई में बुलाकर रेप करता था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। मैं पिता की करतूत से परेशान हो मां के पास आ गई।

Previous इरफ़ान खान के फैंस के लिए आयी है इस दिवाली खुशखबरी
Next फोन को फर्जी ऐप से बचाने के लिए गूगल ने पेश किया नया फीचर