इरफ़ान खान के फैंस के लिए आयी है इस दिवाली खुशखबरी


This Diwali a Good News from Irrfan Khan.

 

न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक कैंसर से जूझ रहे इरफ़ान खान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। खबर है कि इरफ़ान जल्द ही मुंबई लौटने वाले हैं। उनका लंबे समय से लंदन में कैंसर की बीमारी का इलाज पूरा हो चुका है और जल्द ही वह मुंबई लौट आएंगे।

खबर यह भी है कि इरफ़ान की चाहत है कि वह वापस आते ही हिंदी मीडियम के सीक्वेल की ही शूटिंग शुरू करेंगे। हिंदी मीडियम उनके अपने होम प्रोडक्शन की ही फिल्म है। इरफ़ान अब एक साल में ज्यादा फिल्में नहीं करेंगे। चूंकि उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की भी सलाह दी है।

आपको बता दें कि, इरफ़ान खान लंदन में अपना कैंसर का इलाज करवाने के बावजूद भी वे लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से संपर्क बनाए हुए हैं। वे कभी अपनी तस्वीर तो कभी कुछ कमेंट शेयर करते रहे हैं जिससे उनके फैंस को उम्मीद थी कि वे जरूर बीमारी को हराकर घर लौटकर आएंगे। इरफान ने महीनों पहले अपनी बीमारी को लेकर ट्विट किया था कि, ‘जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।’

इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक खत के जरिए फैंस को बीमारी के दौरान लंदन में बिताए जा रहे अनुभवों को भी साझा किया था। उन्होंने इस खत में लिखा था कि इस एहसास ने मुझे समर्पण और भरोसे के लिए तैयार किया। अब इसका जो भी नतीजा हो, ये भी मायने नहीं रखता ये मुझे कहां लेकर जाएगा, आज से आठ महीनों के बाद, या आज से चार महीनों के बाद, या दो साल बाद। सारी चिंताएं खत्म हो चुकी हैं…पहली बार, मुझे आजादी के सही मायने समझ में आए हैं।

Previous दीपावली हॉट कार्यक्रम में नारी सशक्तिकरण व स्वदेशीकरण को बढ़ावा देने के लिये गीतांजलि चक्की मसाला ने शुरू की पहल।
Next 16 साल की बेटी के साथ हर जगह रेप करता था हैवान पिता