लखनऊ पुलिस को मुँह चिढ़ाते स्पा और बॉडी मसाज पार्लर

कुछ बड़े नाम जिनमे सफ़ेदपोश और वर्दीधारी भी नजर आये जिनकी सरपरस्ती की वजह से ये देह व्यापर के अड्डे अच्छी तरह से फल-फूल व पनप रहे है। आखिर क्या वजह है कि लखनऊ पुलिस सभी कुछ जानते हुए भी अनजान बनी असमर्थ सी नजर आती है?

Lucknow Police Mouth Teasing Spa And Body Massage Parlor.

    

लखनऊ जिले के कप्तान नैथानी जी द्वारा जहाँ एक तरफ हर रोज ली जा रही क्राइम व ट्रैफिक व्यवस्था पर सख्त नजर आ रहे वहीं दूसरी तरफ शहर में अन्य अपराधों में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. जी हाँ दरअसल स्पा और बॉडी मसाज के नाम पर लखनऊ शहर में कानूनी तौर से देह-व्यापार का धंधा का फल-फूल रहा है और ये कोई 2-3 की संख्या में नहीं बल्कि सैकड़ो की तादात में चलाये जा रहे हैं।

लखनऊ के कई मसाज पार्लरों में वैश्यावृति का धंधा तेजी से फ़ैल रहा है यदि समय रहते कोई कार्यवाही नहीं की गई तो यह शहर के लिए अभिशाप साबित होगा, क्योंकि इस धंधे में भोली-भाली युवतियों को पैसे का लालच देकर उनकी जिंदगी को तबाह कर रहे हैं।

मसाज पार्लर में मसाज के नाम पर लड़कियां उपलब्ध करवा कर उनसे मोटी राशि वसूली जाती हैऔर तीन से चार हजार रुपये वसूले जाते हैं। यह भी बता दे कि इसकी जानकारी पुलिस से लेकर स्थानीय प्रशासन को भी है। इससे पहले फैज़ाबाद रोड इंदिरा नगर स्थित चेरी स्पा के बारे में लखनऊ पुलिस को सूचित करते हुए हमारे द्वारा ट्वीट किया गया था साथ ही एक बड़े स्तर पर खबर भी चलायी गयी थी, मगर उसपर क्या कार्यवाही हुयी उसकी जानकारी न तो पुलिस के पास है न प्रसाशन को!

इससे सम्बंधित खबर के लिए यहाँ क्लिक करें-  स्पा और बॉडी मसाज के नाम पर लखनऊ शहर में चल रहा कानूनी तौर से देह-व्यापार का धंधा

लेकिन अब तक न तो इन पर शिकंजा कसा गया और न ही कभी कोई बड़ी कार्यवाही की गई। कुछ बड़े नाम जिनमे सफ़ेदपोश और वर्दीधारी भी नजर आये जिनकी सरपरस्ती की वजह से ये देह व्यापर के अड्डे अच्छी तरह से फल-फूल व पनप रहे है। आखिर क्या वजह है कि लखनऊ पुलिस सभी कुछ जानते हुए भी अनजान बनी असमर्थ सी नजर आती है?

यहां तक देखा जाय तो लखनऊ के जिन स्पा सेंटर/बॉडी मसाज पार्लर पर रेड पड़ी वो दुबारा से चालू हो गए व और पुरानी गैर-कानूनी गतिविधियों को पुनः और तेज़ी से चलाने लगे, चाहे वो द बॉडी स्पा बर्लिंग्टन लखनऊ हो या इ स्कैन स्टेशन रोड गोमती नगर और ये क्रम यही रुकने का नाम नहीं लेता जब से इन स्पा पर रेड पड़ी है उसके बाद इनकी कई ब्रांचे भी खुल गई।

कहीं ऐसा तो नहीं कि पुलिस कि सख्त कार्यवाही न होने के कारण इनके हौंसले और बुलंद हो गए और दिल से कानून का खौफ निकल गया। इसी क्रम में जब हमारे संवादाता द्वारा जब टेढ़ी पुलिया स्थित लेमन स्पा का जायजा लिया गया तो पाया गया कि बाकि स्पा की तरह यहां भी सेक्स रैकेट संचालित है। स्पा मालिक राज शर्मा से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उनके यहां बी-टू-बी ,ओरल और मसाज के साथ इंटरकोर्स करने को मिलेगा अथवा साथ में किसी लड़की एवं गर्ल फ्रेंड को लाने पर रूम तक उपलब्ध करवाने तक हामी कर ली एवं एक सर्विस के बारे में बताया कि जिसमे आप को एक साथ दो लड़किया दी जायगी जिसमे आप उनसे मसाज के उपरांत सर्विस (सेक्स) मसाज व फ़ी सर्विस उपलब्ध कराई जायगी जिसका चार्ज 8000 रूपए बताया। अब देखना ये है कि इस पर पुलिस और प्रशासन कितनी सख्ती दिखाती है और क्या कार्यवाही करती है?

Previous स्व0 बाबू पृथ्वी सिंह मेमोरियल राज्य स्तरीय महिला/पुरुष प्रतियोगिता का भव्य शुभारम्भ हुआ।
Next महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े सवाल पूछने पर छात्रों पर भड़के