अखिलेश यादव का बड़ा हमला, कहा- गठबंधन से रोकने के लिए CBI छापे डलवा रही है मोदी सरकार


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर ये हमला हमीरपुर खनन घोटाले को लेकर पड़े सीबीआई छापों को लेकर किया है। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के पास सीबीआई है वो इसका इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने ने आरोप लगाया कि गठबंधन को रोकने के लिए बीजेपी सरकार सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है। अखिलेश ने कहा कि उन्हें इसी बहाने सीबीआई से मिलने का मौका मिलेगा। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को देश की जनता जवाब देगी। सीबीआई चुनाव नहीं जिता सकती। उन्होंने कहा कि जिस संस्कृति की बीजेपी ने शुरुआत की है उसे भी आगे इसका सामना करने पड़ेगा।
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी विरोधी किसी भी प्रकार का गठबंधन न हो पाए, इसलिए केंद्र की मोदी सरकार मुझ पर सीबीआई द्वारा छापेमारी करवा रही है। साथ ही अखिलेश ने बीजेपी की आड़ में कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले यूपीए के कार्यकाल में कांग्रेस ने सीबीआई से मुलाकात कराई और अब केंद्र की एनडीए सरकार ने सीबीआई से मुलाकात करवा रही है।
समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच उठ रहीं गठबंधन की बातों पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि गठबंधन के सवाल पर अभी कुछ नहीं बोलूंगा। उन्होंने बीजेपी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि गठबंधन रोकने के लिए केंद्र मेरे खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल कर रहा है।
Previous BJP अध्यक्ष ने की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ, कहा PM बनने के लिए नंबर वन कैंडिडेट
This is the most recent story.