सेंट्रल बार एशोसिएशन में श्रद्धापूर्वक मनाई गई भारत रत्न बाबा भीमराव अम्बेडकर की 128वीं जयंती ।


बाइट – आदेश कुमार सिंह अध्य्क्ष ।
बाइट – संजीव पांडेय महामंत्री ।

128th birth anniversary of Bharat Ratna Baba Bhimrao Ambedkar, celebrated with reverence in the Central Bar Association, Lucknow.

  

भारत संविधान निर्माता बाबा भीमराव अंबेडकर की 128वीं जयंती श्रद्धा पूर्वक मनाई गई इस मौके पर सेंट्रल बार एशोसिएशन के अध्य्क्ष आदेश कुमार सिंह व महामंत्री संजीव पाण्डेय ने भारत संविधान निर्माता बाबा साहब के आदर्शों पर अपने विचार प्रकट किये । जयंती अवसर पर पूरे कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे आदेश कुमार व संजीव पाण्डेय सहित एशोसिएशन के तमाम अधिवक्ता सहयोगियों ने बाबा साहब की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुनम अर्पित किए ।

जयंती कार्यक्रम के अवसर पर सेंट्रल बार एशोसिएशन अध्य्क्ष आदेश कुमार सिंह ने सभी अधिवक्ता समाज से अपील करते हुए कहा कि न्याय पालिक के लिए संविधान में जो व्यवस्था है उसी का पालन करते हुए कार्य करे और देश के हर नागरिक को संविधान की जानकारी प्राप्त करना चाहिए साथ ही यह भी कहा बाबा साहब किसी व्यक्तिगत जाती बिरादरी की सोच वाले इंसान नही थे उन्होंने देश के सभी वर्ग के लिए कार्य किया है और राजनीतिक दलों के द्वारा उनका वोट बैंक के रूप में उपयोग करना गलत है ।

इसी के साथ सेंट्रल बार एशोसिएशन के महामंत्री संजीव पाण्डेय ने बताया विश्व मे सबसे बड़े संविधान का दर्जा हमारे भारत के संविधान को प्राप्त है और बाबा साहब के अद्भुत प्रयासों से हमारे देश की व्यवस्था को चलाने के लिए संविधान का निर्माण हुआ देश की सभी नागरिकों को चाहिए वो संविधान को पढ़े और इसका पालन करे ।

Previous एलडीए के अभियंताओं की काली कमाई का जरिया बने, चौक में चल रहे अवैध निर्माण
Next भारत में Tik-Tok App हुआ बैन, मद्रास हाई कोर्ट के आदेश पर हुयी कार्यवाही